Breaking News
Top

अनुष्का शर्मा की फिल्म के सेट पर भंयकर हादसा, 1 की मौत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 31 2017 9:43AM IST
अनुष्का शर्मा की फिल्म के सेट पर भंयकर हादसा, 1 की मौत

फिल्मों की शूटिंग में काम करने वाले कारीगरों के साथ हादसे आम बात हैं। शूटिंग के समय कई बार हादसे हो जाते हैं जिसमें जान-माल का नुकसान भी होने की आशंका रहती है। ऐसी ही एक खबर आई है कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की फिल्म की शूटिंग के समय भयंकर हादसा हो गया।

एक्टर से प्रोड्यूसर बनी अनुष्का की अपकमिंग फिल्म ‘परी’ के सेट पर एक हादसा हो गया जिसमें एक टेक्नीशियन की मौत हो गई है। ये हादसा कोलकाता में हुआ जहां अनुष्का और परमव्रत चटर्जी दक्षिण 24 परगना जिले के कोरोलबेरिया में ‘परी’ की शूटिंग कर रहे थे। 

यह भी पढ़ें- जान छिड़कने वाले फैंस पर क्यों भड़कते हैं सितारें, देखें ये वीडियो

हादसा करंट लगने के कारण हुआ है जब टेक्नीशियन काम कर रहा था जिसमें वह नंगे तारों का शइकार हो गया। 28 साल के शाह आलम की करंटड लगने से मौत हो गई जिससे फिल्म की पूरी टीम भी सकते में आ गई।

अचानक हुए इस हादसे के बाद अनुष्का ने फिल्म की शूटिंग रोक दी और मृतक को अस्पताल भिजवाया।

मृतक शाह आलम उत्तर प्रदेश का रहने वाला था। बता दें, शूटिंग की जगह पर बांस की लंबी-लंबी झाड़ी थी। लाइट इंपैक्ट देने के लिए झाड़ी से तार को सजाया गया था, लेकिन शूटिंग के बाद पैकिंग के दौरान वह नंगी तारों का शिकार हो गया।

यह भी पढ़ें- भयंकर बारिश में फंसे अनुपम खेर को बचाकर ले गया ये शख्स

शाह को बेहोशी की हालत में पहले स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिर साल्टलेक स्थित ओइयो निजी अस्पताल में उसे रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

कुछ समय पहले अनुष्का ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था। फिल्म का नाम परी है जिसमें  बंगाली एक्टर और डायरेक्टर परम्ब्रता चटर्जी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म से प्रोसित राय बतौर डायरेक्‍टर डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म 9 फरवरी 2018 को रिलीज होगी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
anushka sharma film pari shooting set accident a lightman died

-Tags:#Anushka sharma#Pari#
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo