Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 20, 2017  
Top

Exclusive Interview: अनुष्का शर्मा ने किया अपनी रियल और रील लाइफ का खुलासा

हरि मृदुल | UPDATED Jul 17 2017 8:52PM IST
Exclusive Interview: अनुष्का शर्मा ने किया अपनी रियल और रील लाइफ का खुलासा

फिल्म ‘फिल्लौरी’ की असफलता के बाद अनुष्का शर्मा को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ से बहुत उम्मीदें हैं। इस फिल्म में वह अपना किरदार अब तक निभाए किरदारों में सबसे अलग बताती हैं। फिल्म में उनकी जोड़ी एक बार फिर शाहरुख खान के साथ बनी है।

इस फिल्म के अलावा वह एक और फिल्म किंग खान के साथ कर रही हैं। क्या वह अनुष्का पर काफी भरोसा करते हैं? बतौर प्रोड्यूसर भी अनुष्का फिल्म ‘परी’ में बिजी हैं। अपनी प्रोड्यूस फिल्मों के बारे में क्या कहना है उनका। एक्टर-प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा से खुली-खुली बातचीत...

यह भी पढ़ें- IIFA 2017 प्रेस कॉन्फ्रेंस: सलमान ने कैटरीना के लिए गुनगुनाया हैप्पी बर्थडे

फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में सेजल का किरदार आपके अब तक निभाए किरदारों से कितना अलग है? 

सेजल का किरदार मेरे अब तक निभाए किरदारों से काफी अलग है। वह बहुत रोमांटिक है, खास बात यह है कि उसके रोमांस में एक मजेदार गुजराती टच है। सेजल एक गुजराती लड़की है, इसलिए मैं बहुत अलर्ट रही कि मेरा गुजराती एसेंट एकदम सही हो। कोई उस पर अंगुली न उठा पाए। मैंने गुजराती एसेंट के साथ अपने बॉडी लैंग्वेज पर भी काफी ध्यान दिया। शूटिंग के दिनों में कई बार तो मैं खुद को सेजल ही समझने लगी थी। 

गुजराती एसेंट के लिए आपने कोई ट्यूटर रखा? 

मैंने एक गुजराती टीचर से ट्रेनिंग ली। इसके अलावा मैं अपने गुजराती मेकअपमैन से भी टिप्स लेती रहती थी। रीजनल टच लाने के लिए मैं उससे गुजराती अंदाज में बातें करती थी। इससे मुझे बहुत मदद मिली और मैं सेजल के किरदार को ज्यादा रियल बना पाई।

यह भी पढ़ें- OSCAR में फिल्मों के लिए ज्यादा श्रेणियां होनी चाहिए: प्रियंका

क्या शाहरुख आप पर बहुत भरोसा करते हैं? 

मैंने यह भरोसा ईमानदारी से काम करके ही हासिल किया। मैं कम फिल्में साइन करती हूं, लेकिन साइन की गई फिल्मों में जान लगा देती हूं। यह मेरे नेचर में है। जहां तक शाहरुख के साथ बॉन्डिंग की बात है, तो यह काम करते हुए हो गई है। जब आप साथ में ज्यादा काम करते हैं, तो एक बॉन्डिंग हो ही जाती है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
anushka sharma expose real love life

-Tags:#Anushka Sharma#Bollywood News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo