Breaking News
उत्तराखंड: चमोली में बादल फटने की वजह से भूस्खलन, अलर्ट जारीNo Confidence Motion: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर ली चुटकी, बोले- भकूंप के मजे के लिए तैयारDaati Maharaj Case: कोर्ट ने CBI जांच वाली याचिका पर जारी किया नोटिस, मांगा जवाबमानसून सत्र 2018ः No Confidence Motion पर संसद में बहस जारीNo Confidence Motion: कांग्रेस को मिले समय पर खड़गे ने उठाए सवाल, कहा- 130 करोड़ लोगों के लिए 38 मिनट पर्याप्त नहींNo Confidence Motion: शिवसेना ने किया वहिष्कार, कहा- सदन की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्साअविश्वास प्रस्ताव को प्रश्नकाल की तरह समय देने पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने उठाए सवालमोदी सरकार की पहली 'परीक्षा' के लिए राहुल गांधी के 'भूकंप' लाने वाले सवाल लीक
Top

अमिताभ और आमिर खान ने अकेले में देखी ये फिल्म, कहा बच्चन जी अभी जवान हैं

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 22 2017 7:34AM IST
अमिताभ और आमिर खान ने अकेले में देखी ये फिल्म, कहा बच्चन जी अभी जवान हैं

आमिर खान अमिताभ बच्चन के बहुत पुराने फैन हैं। उनसे बहुत ज्यादा इंस्पायर्ड हैं। आमिर, फिल्म ‘ठग्स आॅफ हिंदुस्तान’ में बिग बी के साथ काम कर रहे हैं। इस दौरान उनकी अमित जी से बहुत प्यारी दोस्ती हो गई। आमिर  खान ने बताया कि अमित जी के लिए कुछ कहना सूरज को दीया दिखाने जैसा है। 

आमिर ने कहा कि मैं बचपन से उनका फैन हूं। जब भी उनको देखता हूं, अंदर से मुझे बहुत खुशी होती है, एक एनर्जी मिलती है। अमित जी ऐसे कलाकार हैं, जिनका के्रज आज भी उतना है, जितना कि उनकी यंगएज में था। 


आमिर खान ने कहा कि मैं उनके साथ ‘ठग्स आॅफ हिंदुस्तान’ कर रहा हूं। इस दौरान मैंने महसूस किया कि उनके जैसा कोई नहीं है। उनका एक अलग तरह का जादू है, जिससे कोई भी उनकी ओर खींचा चला आता है। अमित जी अपने काम के प्रति पूरी तरह फोकस्ड हैं। 

उन्होंने कहा कि अपनी पछहत्तर साल की उम्र में भी बहुत हार्डवर्किंग हैं। हम लोगों का फिल्म करियर जहां तीस साल का है, वहीं उनका करियर पचास साल का हो चुका है। बावजूद इसके अमित जी सेट पर ऐसे पेश आते हैं, जैसे वो एकदम नए हैं। 


आमिर ने कहा कि वह बहुत ध्यान से सब कुछ सीखने की कोशिश करते हैं। यही वजह है कि अमित जी यंग डायरेक्टर्स की पहली पसंद हैं। इतनी उम्र में इतना स्मार्ट इंसान मैंने अपनी जिंदगी में कभी नहीं देखा। मैं जब उनको देखता हूं तो यही सोचता हूं, क्या पर्सनालिटी है, क्या स्टाइल है, माशा अल्लाह! एकदम सुपर्ब। 

आमिर खान ने बताया कि फिल्म ‘ठग्स आॅफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग के दौरान हमें माल्टा में अमित जी के साथ क्वालिटी टाइम गुजारने का मौका मिला। हम दोनों खूब बातें किया करते थे। चूंकि हम दोनों को वहां कोई ज्यादा जानता नहीं था, इसलिए हम सड़क पर मजे से घूमा करते थे।


उन्होंने कहा कि हमने बिना बॉडी गार्ड्स के वहां पर अकेले एक थिएटर में जाकर फिल्म भी देखी, जिसका नाम था ‘वंडर वुमेन’। इस तरह फिल्म ‘ठग्स आॅफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग के दौरान हमारी अमित जी से गहरी दोस्ती हो गई थी। 

आमिर ने कहा कि दोस्ती इसलिए कह रहा हूं, क्योंकि अमित जी मुझे हमउम्र लगते हैं। कभी वो बूढ़े लगे ही नहीं। वो सदाबहार जवान हैं। माल्टा में मुझे अमित जी की कंपनी में इतना मजा आता था कि जब भी शूटिंग से खाली होता उनके साथ बातें करने बैठ जाता था। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
amir khan amitabh bachchan watch wonder woman in alone

-Tags:#Amir Khan#Amitabh Bachchan#Thugs of Hindustan#Secret Superstar#Golmaal Again

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo