Breaking News
Top

आलोक नाथ का बड़ा खुलासा, बताया किसने दिया 'संस्कारी बाबूजी' का टैग

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 23 2017 7:29AM IST
आलोक नाथ का बड़ा खुलासा, बताया किसने दिया 'संस्कारी बाबूजी' का टैग

आलोक नाथ फिल्म-टीवी इंंडस्ट्री में लंबे समय से एक्टिव हैं। वह पांच सौ से ज्यादा फिल्मों और सौ से ज्यादा टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं। लेकिन ज्यादातर फिल्मों, टीवी सीरियल्स में वह पिता की ही भूमिका में नजर आए हैं, इस वजह से वह एक खास तरह की इमेज में बंध गए हैं। 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: बिहारी रैप पर आकाश ददलानी ने ज्योति कुमारी के साथ लगाए ठुमके

इतना ही नहीं उन पर सोशल मीडिया में संस्कारी बाबूजी का टैग लग गया है। इस बारे में आलोक नाथ कहते हैं कि यह टैग मेरा बनाया हुआ नहीं है। मुझ पर संस्कारी बाबूजी का टैग थोपा गया है। मैंने इसे पाने के लिए कोई जद्दोजहद नहीं की। मैं तो चुपचाप अपना काम कर रहा था। 

आलोक ने कहा कि लेकिन पता नहीं क्यों मेरे निभाए किरदारों का मजाक सोशल मीडिया पर उड़ाया गया। लेकिन जिन लोगों ने भी ऐसा किया उनका पैंतरा उल्टा पड़ गया है। उन्हें लगा कि मैं इसका विरोध करूंगा, लेकिन मैं उन फेसलेस लोगों से कैसे लड़ता? इसलिए मैं चुप रहा और खुद भी इस मजाक में शामिल हो गया। 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: नॉमिनेशन के बाद पागल हो गया ये एक्टर

उन्होंने बताया कि धीरे-धीरे उन्हें लगा कि इसका तो कुछ बिगड़ ही नहीं रहा है। यह तो बहुत अजीब आदमी है, हम इसका मजाक उड़ा रहे हैं, यह कुछ बोल ही नहीं रहा। फिर धीरे-धीरे सब अपने आप ही खत्म भी हो गया, लेकिन टैग लग गया। इसके बाद भी मैं अपना काम करता रहा। इस टैग का गलत असर यह जरूर हुआ कि एक ही किस्म के रोल मुझे ज्यादा मिलने लगे।’ 

बता दें कि आलोक नाथ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के प्रमोशन में बीजी हैं, यह फिल्म अगले महीने नवंबर में रिलीज होगी। और ख़ास बात ये है कि इस फिल्म में भी आलोक ने पिता की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में दर्शक उनका ये किरदार देखकर हैरान हो जाएंगे।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo