Breaking News
Top

किसने कहा आशिकी-3 नहीं करना चाहती: आलिया भट्ट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 13 2017 4:25AM IST
किसने कहा आशिकी-3 नहीं करना चाहती: आलिया भट्ट

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने साफ कर दिया है कि वह आशिकी करने के पूरे मूड में हैं। हम आलिया की रीयल लाइफ आशिकी की बात नहीं कर रहे बल्कि फिल्‍म 'आशिकी 3' की बात कर रहे हैं।

🎨

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

दरअसल मीडिया में आलिया के हवाले से यह खबरें आई थीं कि वह फिल्‍म 'आशिकी' की सीरीज की तीसरी फिल्‍म 'आशिकी 3' का हिस्‍सा बनना नहीं चाहतीं। लेकिन आलिया ने उन रिपोर्टों का खंडन किया, जिनमें उनके हवाले से कहा गया है कि वह 'आशिकी 3' में काम नहीं करना चाहतीं।

Playing muse 👰🏻

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

'आशिकी' सीरीज की पहली फिल्म साल 1990 में आलिया के पिता महेश भट्ट ने निर्देशित की थी, जबकि इसी श्रृंखला की दूसरी फिल्म 'आशिकी 2' का निर्देशन मोहित सूरी ने किया और यह 2013 में रिलीज हुई, जिसमें श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर हैं।

इसे भी पढ़े:- सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पद से पहलाज निहलानी की छुट्टी, गीतकार प्रसून जोशी मिली कमान

आलिया ने कहा, मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं कहा कि मैं 'आशिकी 3' में काम नहीं करना चाहती। पता नहीं इस संबंध में बातें कहां से आ रही हैं? टेबलॉयड की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आलिया इस फिल्म में भूमिका को लेकर संशय की स्थिति में हैं।

आलिया ने यह भी कहा कि पिता के साथ काम करने में उन्हें वक्त लग सकता है। आलिया ने एक ट्वीट में कहा, आशिकी' बहुत खास ब्रांड है और पहली बार अपने पिता के साथ काम करना उतना ही खास होगा! सभी चीजों में समय लगता है। इसमें भी लगेगा।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
alia bhatt says who said aashiqui 3 does not want

-Tags:#Bollywood News#Alia Bhatt#Aashiqui-3
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo