Breaking News
उत्तराखंड: चमोली में बादल फटने की वजह से भूस्खलन, अलर्ट जारीNo Confidence Motion: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर ली चुटकी, बोले- भकूंप के मजे के लिए तैयारDaati Maharaj Case: कोर्ट ने CBI जांच वाली याचिका पर जारी किया नोटिस, मांगा जवाबमानसून सत्र 2018ः No Confidence Motion पर संसद में बहस जारीNo Confidence Motion: कांग्रेस को मिले समय पर खड़गे ने उठाए सवाल, कहा- 130 करोड़ लोगों के लिए 38 मिनट पर्याप्त नहींNo Confidence Motion: शिवसेना ने किया वहिष्कार, कहा- सदन की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्साअविश्वास प्रस्ताव को प्रश्नकाल की तरह समय देने पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने उठाए सवालमोदी सरकार की पहली 'परीक्षा' के लिए राहुल गांधी के 'भूकंप' लाने वाले सवाल लीक
Top

OMG: 'पद्मावती' में दीपिका की तारीफ करते-करते ये क्या बोल गईं आलिया

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 29 2017 7:34AM IST
OMG: 'पद्मावती' में दीपिका की तारीफ करते-करते ये क्या बोल गईं आलिया

फ़िल्म पद्मावती का हाल ही में रिलीज हुआ ट्रेलर में दीपिका का आलीशान लुक देख कर आलिया भट्ट ने उनकी आपार प्रशंसा की। आलिया खुद को दीपिका पादुकोण की प्रशंसा करने से रोक नही पाई। 

आलिया ने कहा कि मैंने अभी तक इस प्रदर्शन को नहीं देखा है, लेकिन मैंने ट्रेलर देखा, और मुझे लगता है कि पद्मावती... पद्मावती के रूप में दीपिका पादुकोण बहुत शानदार हैं और मुझे पता है कि मैं कभी ना ही ऐसी दिख सकती हूं और ना ही इस तरह काम कर सकती हूं। 

इसे भी पढ़ें: 'पद्मावती' में दीपिका के घूमर को लेकर माधुरी ने कही ये बड़ी बात

आलिया ने दीपिका की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक रानी की तरह नज़र आ रही है और मैंने उनसे कहा भी कि तुम बहुत प्यारी और प्रेरणादायक हो और मैं जानती हूं कि वह इस फिल्म में छा जाएंगी है। मैं वास्तव में इस एक फ़िल्म का इंतजार कर रही हूं। 

आलिया भट्ट ने कहा कि पद्मावती के रूप में दीपिका पादुकोण बहुत शानदार हैं और मुझे पता है कि मैं कभी नहीं ऐसी दिख सकती हूं और ना ही इस तरह काम कर सकती हूं।

इसे भी पढ़ें: 'पद्मावती' का 'Ghoomar' हुआ वायरल, दीपिका का दिलकश अंदाज मोह लेगा मन

'रानी पद्मिनी' की शानदार भूमिका निभा कर दीपिका पादुकोण एक प्रशंसा का पात्र बन गई है। रानी पद्मनी को सबसे खूबसूरत महिला के रूप में जाना जाता था और दीपिका पादुकोण इस भूमिका में उचित रूप से फिट बैठती है। 

इससे भी बेहतर क्या हो सकता है कि दीपिका ने इस किरदार के बेहतरीन प्रतिभा हासिल की जो उन्हें इस भूमिका के लिए एक अपूरणीय विकल्प बनाती है। 

गौरतलब है कि हाल ही में पद्मावती का पहला गीत, घूमर को जारी किया गया था और जिस तरह से इस गाने में दीपिका ने लोक नृत्य पर डांस किया उसे देख एक बार फिर हर कोई दीपिका की सुंदरता का मुरीद हो गया है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
alia bhatt comment on deepika padukone padmavati look

-Tags:#Deepika Padukone#Alia Bhatt#Padmavati#Ghoomar#Bollywood News#

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo