Breaking News
Top

OMG! मल्लिका दुआ से अक्षय कुमार ने कही ये गन्दी बात

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 26 2017 9:24AM IST
OMG! मल्लिका दुआ से अक्षय कुमार ने कही ये गन्दी बात

बॉलीवुड के एक्शन हीरो हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं, चाहे वह किसी फिल्म को लेकर हो या किसी की मदद करने के लिए, लेकिन इन दिन अक्षय कुमार अपने एक विवादित बयान को लेकर चर्चा में आ गए हैं। 

दरअसल ये पूरी घटना उस वक्त हुई जब अक्षय कुमार के कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज' में कॉमेडियन शयाम रंगीला ने प्रधानमंत्री मोदी और अक्षय कुमार मिमिक्री की।

इसे भी पढ़ें: OMG: तो इस वजह से बिपाशा और करन ने की कंडोम की ऐड

इस मिमिक्री के बाद #MeToo से सुर्ख़ियों में आई कॉमेडियन मल्लिका दुआ की टीम के सदस्य श्याम रंगीला की तारीफ पर जज अक्षय कुमार मल्लिका को घंटा बजाने के लिए स्टेज पर बुलाते हैं।

जब मल्लिका स्टेज पर पहुंचकर घंटा बजाती है तब पीछे से अक्षय कुमार कहते हैं कि आप घंटी बजाओ, मैं आपको बजता हूं। अक्षय के इस पर कमेंट पर सभी लोग हैरान होकर हंसने लगते हैं।

लेकिन अक्षय भी नहीं जानते होंगे कि उनका ये मजाक उन्हें भारी पड़ जाएगा। अक्षय के इस कमेंट को लेकर कॉमेडियन मल्लिका के पिता विनोद दुआ ने कड़ा ऐतराज जताया।

इसे भी पढ़ें: पति के साथ अंतरंग हुईं बिपाशा बसु, वायरल हो रहा है ये कंडोम वीडियो

विनोद दुआ ने अक्षय कुमार को आड़े हाथों लेकते हुए दुआ ने शो की एक क्लिपिंग शेयर की, जिसमें आर्टिस्‍ट श्‍याम रंगीला के परफॉर्मेंस के बाद अक्षय मल्लिका से कहते दिखते हैं, 'मल्लिका जी आप बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हूं।'

विनोद दुआ ने इसी लाइन पर आपत्ति जताई है कहा कि अपनी को वर्कर मल्लिका दुआ को अक्षय ये बताते हैं कि आप बेल बजाओ मैं आप को बजाता हूं। यह अक्षय का सेंस ऑफ ह्यूमर और भाषा है। स्‍टार प्‍लस…जाग जाओ।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
akshay kumar says to mallika dua aap ghanti bajao main aapko bajata hoon

-Tags:#Akshay Kumar#Mallika Dua#The Great Indian laughter Challenge#shayam Rangeela#Modi#Vinod Dua
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo