Hari Bhoomi Logo
रविवार, सितम्बर 24, 2017  
Breaking News
बीएचयू कैंपस के अंदर पहुंची पुलिस, छात्रों का हंगामा हुआ तेजबीएचयू: छात्र प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता पी.एल पुनिया, राज बब्बर और अजय राय को पुलिस ने रोकादिल्ली तक पहुंची बीएचयू की आग, यूथ कांग्रेस ने जमकर किया प्रदर्शनदिल्ली तक पहुंची बीएचयू की आग, यूथ कांग्रेस ने जमकर किया प्रदर्शनप्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी ड्राइवर अशोक को 14 दिनों की न्यायिक हिरासतलखनऊ: सोमवार सुबह 11 बजे मुलायम सिंह यादव करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंसबीएचयू: छात्राओं ने किया छेड़खानी का विरोध, पुलिस ने बरसाई लाठियांजम्मू-कश्मीर के बारामूला स्थित उड़ी सेक्टर में रात से ही सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है
Top

अक्षय ने खोला राज, कहा- बचपन में लिफ्टमैन ने मेरे साथ किया था गलत काम

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 28 2017 11:04AM IST
अक्षय ने खोला राज, कहा- बचपन में लिफ्टमैन ने मेरे साथ किया था गलत काम

बालीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा राज खोला है। अक्षय हमेशा हंसते मस्कुराते नजर आते हैं लेकिन क्या सच में जैसा दिखता है वैसा है? ह्यूमन ट्रैफिकिंग पर आयोजित एक कॉंफ्रेंस में अक्षय ने बताया कि वो बचपन में सेक्सुअल अब्यूज का शिकार रह चुके हैं।

 
अक्षय ने कहा कि बचपन में एक लिफ्टमैन ने उनको गलत तरह से छूने की कोशिश की थी और अक्षय ने ये बात अपने माता-पिता को बताई। इस बारे में जब जांच हुई तो पता चला कि उस लिफ्टमैन पर इस तरह के और भी केस हैं।
 
 
अक्षय ने कहा कि आजकल ऐसे केस बढ़ते जा रहे हैं, छोटे बच्चों के साथ गलत होता है और बचपने के कारण वो समझ नहीं पाते की उनके साथ हो क्या रहा है। इन सब चीजों से बचाने के लिए माता-पिता को इस बारे में बच्चों को सचेत करना चाहिए और उन्हें बोलना सिखाना चाहिए।
 
 
अक्षय ने कहा कि बच्चों को सेक्सुअल अब्यूज जैसी चीजों के बारे में सिखाना जरूरी है ताकी कोई उनके साथ कुछ गलत न कर सके। गौरतलब है कि अक्षय को हाल ही में बॉम्बे म्यूनिसिपल कॉर्पेरेशन का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। अक्षय नगर निगम की ओर से मुंबई वासियों को जागरूक भी करते हैं।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
akshay kumar said he was sexually abused by a liftman in the childhood

-Tags:#Akshay Kumar#Child Rights
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo