Hari Bhoomi Logo
शुक्रवार, सितम्बर 22, 2017  
Breaking News
Top

अनजाने में तिरंगे का अपमान कर बैठे अक्षय कुमार, लोगों ने दी कनाडा भेजने की धमकी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 24 2017 12:28PM IST
अनजाने में तिरंगे का अपमान कर बैठे अक्षय कुमार, लोगों ने दी कनाडा भेजने की धमकी

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपने अभिनय और देशभक्ती के लिए सुर्खियों में रहते हैं। अक्षय देशभक्ती के मामले में बहुत गंभीर हैं लेकिन रविवार को लंदन के लॉर्ड्स मैदान में वह भारत की आन,वान और शान तिरंगे को उल्टे पकड़े हुए दिखाई दिए।

अक्षय की इस तस्वीर पर बावल हो गया लोग अश्यर को तिरंगे का सम्मान करना सिखाने लगे। भारत-इंग्लैंड महिला क्रिकेट के फाइनल में मैच को देखन के लिए एक्टर अक्षय कुमार मौजूद थे।

अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हाथ में तिरंगा लिए एक तस्वीर पोस्ट की है जिसपर लोगों का गुस्सा आ गया। लोग कहने लगे तिरंगे का सम्मान करना सीखो अक्षय पाजी।

तस्वीर में देखा जा सकता है कि अक्षय ने हाथ में उल्टा तिरंगा पकड़ा हुआ है। इसके पहले अक्षय ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि महिला विश्व कप 2017 फाइनल को देखने के लिए उन्होंने लीड्स से लंदन की ट्रेन नंगे पैर दौड़कर पकड़ी है।

अक्षय फिलहाल इंग्लैंड में रीमा कागती की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग कर रहे हैं।वो ट्रेन में 2 घंटे का सफर तय कर के लॉर्ड्स मैदान पहुंचे थे।

फिलहाल अक्षय ने मामलो को गंभीरता से लेते हुए इस तस्वीर को डीलिट कर माफी मांग ली है।

अक्षय ने वीडियो के केप्शन में लिखा- मैंने मैच देखने के लिए कभी नंगे पैर दौड़कर ट्रेन नहीं पकड़ी है। मैं इस मैच के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। अक्षय इस समय अपनी आने वाली फिल्म टॉयलेट को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं वह लंदन में  फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग कर रहे हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
akshay kumar holding indian flag upside down while watching womens world cup 2017 final

-Tags:#Akshay Kumar#Women Cricket World Cup 2017
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo