Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

बाहुबली को पछाड़ ये साउथ फिल्म बनी ब्लॉकबस्टर, तोड़े सारे रिकॉर्ड

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 28 2017 5:17PM IST
बाहुबली को पछाड़ ये साउथ फिल्म बनी ब्लॉकबस्टर, तोड़े सारे रिकॉर्ड

साउथ फिल्में पहले से ही दर्शकों के सर चढ़कर बोलती हैं। रजनीकांत, नागाअर्जुन, अजित और प्रभास जैसे अभिनेताओं की फिल्में बॉक्स अॉफिस पर आते ही छा जाती हैं।

एस.एस. राजामौली निर्देशित फिल्म बाहुबली-2 ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाल मचाया कि वह एक लैंडमार्क बन गई है। अब साउथ की एक और फिल्म धमाल मचा रही है।

साउथ इंडियन फिल्मों का क्रेज पूरी दुनिया के फैंस को रहता है। दमदार एक्शन और कड़क एक्टिंग की बदौलत आज इस फिल्म इंडस्ट्री ने अलग मुकाम हासिल किया है।

यह भी पढ़ें- OMG: बाबा राम रहीम की वजह से फंसी आलिया, दो दिन तक रही होटल में कैद

इस शुक्रवार रिलीज हुई सुपरस्टार अजीत कुमार की तमिल फिल्म 'विवेगम' चेन्नई में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय भी हैं। विवेक फिल्म में विलेन के किरादर में हैं।

कमाल की बात तो ये है कि इसने सबसे बड़ी हिट फिल्म बाहुबली-2 तक को पछाड़ दिया है। फिल्म को देखने के लिए फैंस रात के ढाई बजे भी पहुंच रहे हैं। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ajith kumar and vivek oberoi vivegam break the records of baahubali 2

-Tags:#ajith kumar#vivegam#vivek oberoi#baahubali 2

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo