Breaking News
Top

धांसू एक्शन फिल्म 'बादशाहो' का ट्रेलर रिलीज, ये दमदार डायलॉग रह जाएंगे याद

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 8 2017 11:54AM IST
धांसू एक्शन फिल्म 'बादशाहो' का ट्रेलर रिलीज, ये दमदार डायलॉग रह जाएंगे याद

अजय देवगन की आने वाली फ़िल्म 'बादशाहो' का नया ट्रेलर लांच कर दिया गया है। मुंबई में हुए एक इवेंट में पूरी स्टारकास्ट की मौजूदगी में यह ट्रेलर लांच हुआ। पहली नज़र में फ़िल्म एक्शन और धमाकों से भरपूर लग रही है। फ़िल्म में अजय देवगन के अलावा इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल. इलियाना डीक्रूज, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा भी हैं। 

फ़िल्म को मिलन लुथरिया डायरेक्ट कर रहे हैं। बादशाहो में आपको जबरदस्त एक्शन, बेहतरीन डायलॉग और राजनीति से लेकर एक नौकरी की वफादारी सबकुछ आपको एक ही फिल्म में मिलेगा। इसमें इमरान हाशमी भी लीड रोल में और उनकी हीरोइन एक बार फिर ईशा गुप्ता हैं। वहीं सनी लियोनी के साथ इमरान हाशमी का आईटम सॉन्ग भी फिल्म की जान है।

यह भी पढ़ें- करण ने शेयर की बच्चों की पहली तस्वीर, देखिए इतने क्यूट है यश-रूही

अजय देवगन फिल्म में 'भवानी' नाम के गुलाम बनें हैं जो रानी 'गीतांजली' का बॉडीगार्ड हैं और आशिक भी। ट्रेलर में भी उनका एक अलग ही रफ-टफ गुंडा रूप देखने को मिल रहा है। 

इमरान हाशमी के कॅरियर के लिए भी यह फ़िल्म काफी अहम है। लंबे समय से उनके खाते में कोई हिट फ़िल्म नहीं आई है। फिल्म में उनका किरादर 'दलिया' नाम का है। 

गौरतलब है कि फ़िल्म के गाने पहले ही लोकप्रिय हो चुके हैं। लोगों को इस फिल्म का खास इंतजार है।

यह भी पढ़ें- Video: भारत आई चलती-फिरती रोबोट जैसी ये लड़की

अब अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो यह भारत पर लगे आपातकाल के समय पर आधारित है, जिसमें आर्मी को एक राजकुमारी से सोना लेकर जाना है, लेकिन यह सोना ले जा पाना इतना आसान नहीं है क्योंकि बीच में अजय देवगन और उनकी टीम खड़ी है।

अब अजय अपनी टीम के साथ मिल कर इस सोने को आर्मी के पास जाने से बचा पाएंगे कि नहीं यह जानने के लिए तो आपको फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करना होगा. बता दें कि फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होगी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ajay devgn emraan hashmis baadshaho official trailer out

-Tags:#Baadshaho Trailer#Ajay Devgn#Emraan Hashmi#Esha Gupta#Ileana D'Cruz#
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo