Breaking News
Top

जन्मदिन विशेष: इस उम्र में आकर शादी कर बैठी थीं अर्चना पूरन, पहले करती थीं मर्दों से नफरत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 26 2017 10:13AM IST
जन्मदिन विशेष: इस उम्र में आकर शादी कर बैठी थीं अर्चना पूरन, पहले करती थीं मर्दों से नफरत

बॉलीवुड अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह का आज जन्मदिन है। अर्चना का जन्म 26 सितंबर 1962 को देहरादून में हुआ था और वहीं से उन्होंने अपनी स्कूल पढ़ाई की है। कॉमेडी क्वीन अर्चना आज 55 साल की हो गई हैं।

अर्चना टीवी के साथ- साथ कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। अर्चना बॉलीवुड फिल्मों में कॉमेडी रोल निभाने और टीवी पर कॉमेडी शो होस्ट करने के लिए जानी जाती हैं। वह हाल में एक एपिसोड के लिए कपिल शर्मा के शो में नजर आई थीं। आज हम आपको अर्चना की शादी और उनके जुड़े अनसुने पहलुओं के बारे में बता रहे हैं। 

अर्चना पूरन ने बहुत सी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। मोहब्बते, कृष, कुछ कुछ होता है, राजा हिंदुस्तानी, मस्ती और बोल बच्चन में अभिनय कर चुकी अर्चना को बॉलीवुड में एक फेलियर कलाकार माना जाता है लेकिन टीवी पर वह छा गईं।

टीवी रियलिटी शो कॉमेडी सर्कस के सभी एपिसोड जज करने वाली अर्चना ने खूब वाहवाही बटोरीं। अर्चना हमेशा अपनी दूसरी शादी की वजह से चर्चा में रही हैं।

अर्चना एक बार पहले भी शादी कर चुकी हैं लेकिन उनकी जिंदगी में कुछ भी अच्छा नहीं रहा और यह रिश्ता टूट गया। पहली शादी टूटने के बाद अर्चना भी टूट गई और वह मर्दों से नफरत करने लगी। अर्चना ने सोच लिया था कि वह कभी किसी को पसंद नहीं करेंगी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
after live in relationship archana puran singh got married to this actor

-Tags:#Archana Puran Singh#Parmeet Sethi
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo