Breaking News
Top

Interview: बॉलीवुड में चल रहे भाई-भतीजावाद पर रागिनी खन्ना का बड़ा खुलासा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 23 2017 4:11PM IST
Interview: बॉलीवुड में चल रहे भाई-भतीजावाद पर रागिनी खन्ना का बड़ा खुलासा

रागिनी खन्ना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘ससुराल गेंदा फूल’ और ‘राधा की बेटियां’ से की थी। वह फिल्म एक्टर गोविंदा की भांजी हैं। रागिनी ने टीवी के बाद फिल्मों में भी खुद को आजमाया।

साल 2011 में वह फिल्ममेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘तीन थे भाई’ में नजर आई थीं। लेकिन इस फिल्म को सफलता नहीं मिली। इसके बाद वह फिर से टीवी पर आर्इं और कुछ रियालिटी शो होस्ट किए। जल्द ही वह डायरेक्टर शंकर रमण की फिल्म ‘गुड़गांव’ में नजर आएंगी। पेश है, रागिनी खन्ना से हुई बातचीत के चुनिंदा अंश-

इसे भी पढ़ें: अनिल कपूर का खुलासा, गर्लफ्रेंड्स होने पर बोनी ने की कई बार पिटाई

आपकी पहली फिल्म नहीं चली थी, अब लंबे समय बाद आप फिल्म ‘गुड़गांव’ में नजर आएंगी, क्या इसे आपकी कमबैक मूवी माना जाए?

मैं इसे बॉलीवुड में अपनी नई शुरुआत कहूंगी। कई सालों तक छोटे पर्दे पर बिजी रहने के बाद बड़े पर्दे पर आ रही हूं। हालांकि मैंने फिल्ममेकर राकेश मेहरा की फिल्म ‘तीन थे भाई’ की थी। लेकिन ‘गुड़गांव’ मेरे लिए बहुत खास फिल्म है। इस बीच मैंने एक पंजाबी फिल्म ‘भाजी इन प्रॉब्लम’ की थी, जिसे अक्षय कुमार ने प्रोड्यूस किया था।

फिर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक फिल्म ‘धूमकेतु’ भी की है, यह जल्द ही रिलीज होगी। इसी बीच मुझे ‘गुड़गांव’ मिल गई। मकाउ फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म का प्रीमियर हुआ। कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में ‘गुड़गांव’ को दिखाया गया है। जल्द ही यह फिल्म इंडिया में रिलीज होगी, मुझे इससे बहुत उम्मीदें हैं। 

इसे भी पढ़ें: पॉप स्टार जस्टिन बीबर पर चीन ने लगाया बैन

इसमें आपका रोल क्या है? 

फिल्म में मैं केहरी सिंह की बेटी प्रीत के किरदार में हूं। प्रीत पेरिस से आर्किटेक्चर का कोर्स करके इंडिया आती है। प्रीत हमेशा घर की सिचुएशन बैलेंस करने में लगी रहती है। उसके घर-परिवार का माहौल मार-पीट वाला है। लेकिन प्रीत अपने लेवल पर सोसायटी के लिए कुछ करना चाहती है। यह एक कॉम्प्लेक्स कैरेक्टर है।

दरअसल, प्रीत ज्यादा बोलती नहीं है। दर्शक उसे देखकर यह नहीं कह पाएंगे कि उसके दिमाग में क्या चल रहा है? प्रीत के दिल में जो है, वह बोल ही नहीं पाती है। मेरे लिए इस कैरेक्टर को प्ले करना काफी मुश्किल था। बिना बोले अपनी बात जताना काफी टफ होता है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
after kangana ragini khanna on nepotism govinda

-Tags:#Ragini Khanna#Govinda#Kangana Ranaut#Saif Ali Khan
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo