Breaking News
Top

आदित्य पंचोली ने खोली कंगना रनौत की पोल, बताया कैसे-कैसे मर्दों का फायदा उठाती है ये हीरोइन

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 13 2017 12:41PM IST
आदित्य पंचोली ने खोली कंगना रनौत की पोल, बताया कैसे-कैसे मर्दों का फायदा उठाती है ये हीरोइन

अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में हैं। इस बार वह लगातार बॉलीवुड पर बम फोड़ती जा रही है। इंटिया टीवी के शो आप की अदालत में कंगना ने आदित्य पंचोली पर कई आरोप लगाए थे। कंगना ने कहा था कि आदित्य ने उनके साथ जबरदस्ती की और मारपीट भी की थी।

कंगना के इन आरोपों पर अब आदित्य ने पूरा कच्चा चिट्ठा खोलकर रख दिया है। स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में आदित्य ने कंगना के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की है।

यह भी पढ़ें: सूरज पंचोली का खुलासा- तब 14 साल का था जब कंगना और पापा का था अफेयर

आदित्य से जब पूछा गया कि क्या उनका कंगना के साथ अफेयर था। इस सवाल पर आदित्य ने हां करते हुए कहा कि, हां मेरे उसके साथ अफेयर हुआ था। मैंने कभी भी ये नहीं सोचा था बहुत बार मिलने के बाद मैं उसकी तरफ अट्रैक्‍ट हुआ था। मैं कोई साधू-संत मैं बहक गया था और हम दोनों का काफी दिनों तक अफेयर रहा।

आदित्य ने बताया कि कंगना नोपोटिज्म पर बोलती हैं लेकिन वह खुद आज बॉलीवुड में मेरी वजह से हैं। आदित्य ने बताया कि अगर मैं न होता तो उसको फिल्में कैसे मिलती। मैंने ही महेश भट्ट को उसकी फोटोज भेजी थी। उसका फोटोशूट करवाया था। उसके पास फोटोशूट करवाने तक के पैसे नहीं थे। उसे कभी अॉडिशन के लिए लंबी लाइनों में नहीं लगना पड़ा। आज वो कहां से कहां पहुंच गई लेकिन एहसान फरामोशी सही नहीं होती है।

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत का एक और बम, इस वीडियो में की पूरे बॉलीवुड की फजीहत

आदित्य कंगना के लगाए गए सभी आरोपों को झूठा ठहरा रहे हैं। कंगना ने कहा कि आदित्य ने उन्हें फिल्म दिलवाने के बहाने बहलाया फुसलाया था। जबकि वह खुद अपनी मर्जी से आदित्य के साथ रिलेशनशिप में आई थीं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
aditya pancholi bares kangana ranaut why our relationship ended

-Tags:#Kangana Ranaut#Aditya Pancholi#Nepotism#Zarina Wahab#Sooraj Pancholi
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo