Breaking News
Top

शाहरुख खान कहेंगे कैटरीना मेरी जान, फिल्म से पहले हुआ विवाद

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 24 2017 6:39PM IST
शाहरुख खान कहेंगे कैटरीना मेरी जान, फिल्म से पहले हुआ विवाद

अभिनेत्री कैटरीना कैफ, शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म में नजर आने वाले हैं। 'कैटरीना मेरी जान' नाम की इस फिल्म में कैटरीना खुद कैटरीना का रोल निभा रही हैं।

जबकि शाहरुख उनके बहुत बड़े फैन का रोल अदा करेंगे। अब खबर है कि कैटरीना ने इस फिल्म का नाम बदलने के लिए डायरेक्टर आनंद से बात की है।

कैटरीना ने फिल्म का नाम बदलने के लिए कहा, मैं फिल्म में एक एक्टर हूं लेकिन मैं खुद का किरदार नहीं निभा रही हूं। मैं फिल्म में कैटरीना कैफ नहीं हूं, फिल्म में मेरा नाम अलग है। 

इसलिए इस फिल्म का नाम कैटरीना मेरा जान' तो हो ही नहीं सकता है। जबकि 'फिल्म की स्टोरी ही कैटरीना को कैटरीना के रोल में देखते हुए और शाहरुख को उनके बहुत बड़े फैन के रूप में सोचकर ही लिखा गई थी।

कैटरीना इस फिल्म का नाम इसलिए बदलना चाहती हैं जिससे लोगों को ना लगे कि यह फिल्म उनकी जिंदगी पर आधारित है। सूत्रों ने बताया फिल्म में दिखाया गया है कैटरीना का अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो जाता है।

हाल ही में कैटरीना का रणबीर कपूर से ब्रेकअप हुआ भी है। ऐसे में लगता है कि फिल्म पूरी तरह से कैटरीना की ही जिंदगी पर आधारित है। इसीलिए कैटरीना फिल्म का नाम बदलने के लिए बात कर रही हैं। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
actress katrina changed name of film katrina mari jan

-Tags:#Katrina Mari Jan#Katrina Kaif#Shahrukh Khan#Anushka Sharma#Bollywood
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo