Breaking News
Top

दंगल गर्ल जायरा हुई सेल्फिश, अब आमिर खान को नहीं मानती अपना आदर्श

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 14 2017 2:44PM IST
दंगल गर्ल जायरा हुई सेल्फिश, अब आमिर खान को नहीं मानती अपना आदर्श

जायरा वसीम के अब तक के करियर में आमिर खान की बहुत बडी भूमिका रही है। जायरा ने बताया है कि फिल्म 'दंगल' से लेकर 'सीक्रेट सुपरस्टार' में गायकी के मंच तक उनका बहुत बडा योगदान रहा है।

वह उन्हें आपना प्रेरणास्रोत मानती है लेकिन आदर्श मानने में भरोसा नहीं रखती है। सीक्रेट सुपरस्टार में जायरा का किरदार उन मुस्लिम महिलाओं का समर्थन कर रही है जो पुरुष प्रधान समाज के सामने यह साबित करने का हौसला रखती है कि उनके सपनों की उड़ान को अब कोई रोक नहीं सकता है। 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: विकास गुप्ता ने निकली खुन्नस, सपना, हिना और अर्शी को भेजा जेल, जमकर हुई बहस

जायरा ने  बताया कि सीक्रेट सुपरस्टार में13 साल की लड़की इंसिया की कहानी ही नहीं, बल्कि उन सभी लड़कियों की कहानी है, जो अपने सपनों को किसी न किसी तरह से पूरा करने का प्रयास कर रही हैं।इस फिल्म इंसिया के संगीत को लेकर उसके जुनून की कहानी है।

पूरी दुनिया को पता चले कि वह कितनी अच्छी सिंगर है। सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म का संदेश महिलाओं की समाज में हकीकत को बयां करता है। दुर्भाग्यवश अभी भी समाज में यह हो रहा है। जायरा ने बतया कि यह फिल्म मुझे दंगल से पहले मिली थी।

इसे भी पढ़ें: सपना चौधरी को इस हरियाणवी डांसर ने दी मात, 61 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं ये वीडियो

जब मैंने दंगल के लिए ऑडिशन दिया था, उसी समय खान सर ने सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म के लिए मुझे चुन लिया था। जायरा ने सशक्तीकरण कहा है कि हम महिलाओं के चिर-गंभीर मुद्दों पर बात करते हैं, लेकिन उनकी बेसिक आवश्यकताओं  को नजरअंदाज करते हैं।

हमें एक समाज के रूप में महिलाओं की छोटी-छोटी चीजों पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है। उनकी छोटी चीजों पर ध्यान देंगे तो बड़ी चीजें खुद ही दुरुस्त हो जाएंगी। यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
actress does not believe amir khan is his ideal

-Tags:#Secret Superstar Film Jaira Wasim Danga
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo