Breaking News
Top

अभिनेता नरेंद्र झा का 55 साल की उम्र में निधन, 'रईस' और 'काबिल' जैसी फिल्मों में निभाया दमदार किरदार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 14 2018 10:56AM IST
अभिनेता नरेंद्र झा का 55 साल की उम्र में निधन, 'रईस' और 'काबिल' जैसी फिल्मों में निभाया दमदार किरदार

जाने-माने टीवी और फ़िल्म कलाकार नरेंद्र झा का बुधवार को निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक, आज तड़के सुबह पांच बजे उन्होंने अपने फार्म हाउस पर अंतिम सांस ली। नरेंद्र का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ। वह 55 साल के थे। बताया जा रहा है कि यह उनका तीसरा हार्ट अटैक था। 

इन फिल्मों में किया काम

नरेंद्र ने ऐड में काम कर अपने करियर की शुरुआत की उसके बाद वो टीवी और फ़िल्मों में एक जाना-पहचाना नाम बन गए। नरेंद्र ने 'हैदर', 'घायल वन्स अगेन', 'शोरगुल', 'हमारी अधूरी कहानी' समेत दो दर्जन से भी अधिक फ़िल्मों और 70 टीवी सीरियल्स में में काम किया।

वहीं नरेंद्र रितिक रोशन की 'काबिल' और शाहरुख खान की 'रईस' जैसी फ़िल्मों में काम कर चुके हैं। नरेंद्र ने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु आदि भाषाओं में भी फिल्में की हैं।

इन टीवी सीरियल्स में किया काम

वहीं अगर टीवी सीरियल्स की बात करें तो नरेंद्र 'बेगुसराय', 'छूना है आसमान', 'संविधान' जैसे सीरियल्स में नजर आए हैं। नरेंद्र झा बिहार के मधुबनी जिले से है। उनका निधन चौंकाने वाला है।

हाल ही में शम्मी आंटी और श्रीदेवी के बाद अब नरेंद्र झा के निधन की खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर है। साथ ही उनके परिजन समेत उनके चाहने वाले भी दुखी हैं। नरेंद्र सलमान की फिल्म 'रेस 3' का भी हिस्सा थे। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
actor narendra jha passes away at the age of 55 due to cardiac arrest

-Tags:#Narendra jha#Narendra Jha death#Kaabil#Raees#Race 3#Ghayal

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo