Breaking News
Top

एक बार फिर पिता बने फरदीन खान, ट्विटर पर फैंस को दी खुशखबरी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 12 2017 11:07AM IST
एक बार फिर पिता बने फरदीन खान, ट्विटर पर फैंस को दी खुशखबरी

नो एंट्री जैसी फिल्म में लोगों को हंसाने वाले बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान के पापा बनने की खबर है। फरदीन इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। फरदीन ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की खुशी जाहिर करते हुए दुनिया को बताया है कि वह पिता बन गए हैं।

फरदीन खान पहले भी एक बेटी के पिता हैं अब एक बार फिर से वह बाप बन गए हैं। अब एक बेटे के पिता बने हैं। फरदीन और उनकी पत्‍नी नताशा ने अपने बच्‍चे के नाम को भी फैन्‍स के साथ साझा किया है। उन्‍होंने अपने बेटे का नाम 'आजारी फरदीन खान' रखा है।

फरदीन ने थोड़े समय पहले ही सोशल मीडिया पर फैन्‍स के साथ यह खुशखबरी साझा की है। फरदीन के बेटे का जन्‍म 11 अगस्‍त यानी शुक्रवार को हुआ है।

'हे बेबी', दुल्हा मिल गया, 'नो एंट्री' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके फरदीन अपनी जिंदगी में आई इस नई खुशी से काफी खुश हैं। फरदीन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हमें आप सब के साथ अपने बेटे के जन्‍म की खुशी साझा करते हुए काफी खुशी हो रही है।

अभिनेता फिरोज खान के बेटे फरदीन एक्‍ट्रेस मुमताज की बेटी नताशा से दिसंबर, 2005 में शादी की थी।

फरदीन ने 1998 में बॉलीवुड में अपने फिल्मी कॅरियर की शुरूआत फिल्म 'प्रेम अगन' से शुरुआत की, लेकिन उन्हें पहचान रामगोपाल वर्मा की 'जंगल' से मिली. इसके बाद उन्होंने 'प्यार तूने क्या किया', 'ओम जय जगदीश', 'खुशी', 'फिदा' और 'दूल्हा मिल गया' में भी काम किया।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
actor fardeen khan has become the father to a baby boy

-Tags:#Fardeen Khan
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo