Breaking News
Top

बाढ़ पीड़ितों के लिए दो हाथ आगे आए आमिर खान, की इतने लाख की मदद

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 31 2017 2:17PM IST
बाढ़ पीड़ितों के लिए दो हाथ आगे आए आमिर खान, की इतने लाख की मदद

मुंबई और बिहार में हुई कयामत की बारिश ने शहर में जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। ऐसे में बहुत से सेलिब्रिटीज ने लोगों से सुरक्षित रहने की अपील की थी लेकिन आमिर खान दो हाथ आगे निकल गए। 

अभिनेता आमिर खान ने बिहार के बाढ़ प्रभावित लोगों की सहायता के लिए 25 लाख रुपए की की सहायता दी है। बुधवार को आमिर खान प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से भेजा गया चेक डाक के माध्यम से मुख्यमंत्री सचिवालय को मिला।

गौरतलब है कि हाल ही में आमिर ने लोगों से राहत कार्यो में मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान की अपील की थी। इसके साथ ही उन्होंने खुद भी बाढ़ पीड़ितों के लिए दान दिया है।

बिहार के 19 जिले भीषण बाढ़ की मार झेल रहे हैं। नेपाल की तरफ से आई बाढ़ ने जबरदस्त तबाही मचाई। बाढ़ की वजह से जानमाल का नुकसान हुआ और 500 सौ से अधिक लोग इसके शिकार हुए हैं। इस मामले में गंभीरता से कदम उठाते हुए आमिर खान ने सबसे पहले मदद का हाथ बढ़ाया है।

यही नहीं दक्षिण मुंबई के भिंडी बाजार इलाके में 30 अगस्त को एक पांच मंजिली रिहाइशी इमारत भी ध्वस्त हो गई है। इस हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत हो गई और 30 से ज्यादा लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका है। मुंबई में भी बारिश ने बाढ़ के हालात बना दिए हैं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
aamir khan sent a cheque of rs 25 lakh for bihar flood victims

-Tags:#Bihar Flood#Aamir Khan#Aamir Donate Flood Victims

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo