Hari Bhoomi Logo
शनिवार, सितम्बर 23, 2017  
Breaking News
Top

EXCLUSIVE: 42 साल बाद काजोल ने खोले अपनी पर्सनल लाइफ के ये राज

पूजा सामंत | UPDATED Aug 5 2017 4:52PM IST
EXCLUSIVE: 42 साल बाद काजोल ने खोले अपनी पर्सनल लाइफ के ये राज

महाराष्ट्र में जन्मीं काजोल का आज 42वां जन्मदिन है। काजोल अब चुनिंदा फिल्में और इनमें चैलेंजिंग कैरेक्टर ही प्ले कर रही हैं। साउथ की फिल्म ‘वीआईपी’ में उनका रोल ऐसा ही चैलेंजिंग है।

इस फिल्म में उन्होंने एक ऐसी वूमेन का रोल प्ले किया है, जो कॉन्फिडेंट है, अपने डिसीजन खुद लेती है। काजोल ने भी अपनी जिंदगी के फैसले खुद लिए हैं, चाहे शादी हो या फिल्मों में कमबैक का। उनके फैसले कितने सही साबित हुए? काजोल से खुली बातें। 

आपने बीस साल पहले प्रभुदेवा और अरविंद स्वामी के साथ साउथ की फिल्म ‘सपने’ की थी। अब धनुष के साथ ‘वीआईपी’ की है, इस बीच कोई साउथ की फिल्म क्यों नहीं की?  

मैंने जब फिल्म ‘सपने’ की थी, तो बहुत परेशान हुई थी। फिल्म की कहानी अच्छी थी, मेरा किरदार अच्छा था, को-स्टार भी सपोर्टिव थे। लेकिन लैंग्वेज की वजह से बहुत प्रॉब्लम हुई। दरअसल, इस फिल्म के लिए मैंने बहुत होमवर्क किया था।

इसे भी पढ़ें: संजीदा अभिनेत्री काजोल ने इन फिल्मों में जमकर हंसाया

उस वक्त मैंने सोच लिया था कि रीजनल फिल्में नहीं करूंगी। जब मेरे पास धनुष ‘वीआईपी’ का आॅफर लेकर आए, तो मैंने उन्हें मना कर दिया था। मैंने धनुष को बताया कि मेरे लिए तमिल में डायलॉग बोलना आसान नहीं है।

लेकिन उन्होंने कहा कि आपके डायलॉग इंग्लिश में होंगे, तमिल बहुत कम बोलनी होगी। फिर  मेरा किरदार वसुंधरा परमेश्वर बहुत ही चैलेंजिंग लगा, इसलिए मैंने हामी भर दी। 

फिल्म में आप किस तरह का किरदार निभा रही हैं, क्या इसके लिए कोई होमवर्क भी किया? 

वसुंधरा परमेश्वर एक बिजनेस टायकून है। वह बहुत कॉन्फिडेंट है, सक्सेसफुल है। धनुष का मानना था कि मैं इस किरदार में फिट बैठती हूं। इसलिए होमवर्क नहीं करना पड़ा। हां, धनुष की मदद बार-बार लेनी पड़ी।

दरअसल, इस फिल्म की स्टोरी और डायलॉग धनुष ने ही लिखे हैं। इसलिए जब भी कोई प्रॉब्लम होती थी, मैं उनसे ही हेल्प लेती थी। फिर  फिल्म की डायरेक्टर सौंदर्या भी हर समय मेरी मदद के लिए तैयार रहती थीं। फिल्म की शूटिंग के तीसरे-चौथे दिन तक मैं आराम से एक्ट कर पा रही थी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
42 years later kajol exposed the the secret of his personal life

-Tags:#Ajay Devgn#Kajol Birthday#Bollywood Birthday#Bollywood News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo