Breaking News
Top

सिंगर आदित्य नारायण को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 13 2018 10:26AM IST
सिंगर आदित्य नारायण को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
बॅालीवुड के मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया है। आदित्य नारायण पर ट्रेफिक नियमों का उल्लंघन करने और अपनी कार से एक ऑटोरिक्शा को टक्कर मारने का आरोप लगा है।
 
जिसमें ऑटो चालक और उसमें बैठी महिला सवारी को गंभीर चोंटे आई हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऑटोचालक की हालत गंभीर बनी हुई है ओर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 
मामला रविवार को मुंबई के अंधेरी इलाके के लोखंडवाला स्थित इंद्रलोक बिल्डिंग के सामने का है, जहां आदित्य नाराणय ने अपनी मर्सडीज कार से ऑटोरिक्शा को पीछे से टक्कर मार दी थी। इस टक्कर में ऑटोरिक्शा चालक और उसमें बैठी महिला सवारी को चोंटे आई है।
 
बताया जा रहा है कि ऑटो चालक के सिर पर गंभीर चोंटे आई है ओर वह आईसीयू में भर्ती है। ओर वहीं ऑटो में बैठी महिला सवारी का पैर फ्रैक्चर हो गया है। पुलिस ने आदित्य नारायण पर ट्रैफिक नियमों की अनदेखी का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आदित्य का मेडिकल टेस्ट भी कराया है। पुलिस ने बाद में आदित्य नारायण को जमानत पर छोड़ दिया है।
 

पहले भी रहे विवादों में 

आदित्य नारायण पिछले साल यानी 2017 में एक एयरलांइस कंपनी के कर्मचारी के साथ बदसलूकी करने और धमकाने के चलते विवादों में रहे थे। जिसे लेकर उनका वीडियो भी सोशल साइटस् पर काफी वायरल हुआ था। वीडियों में आदित्य अपने सामान के लिए अतिरिक्त फीस लिए जाने से नाराज होकर एयरलांइस कंपनी के कर्मचारी से बहस करते दिख रहे थे।
 

2011 में एक लड़की को लेकर भद्दे कॅामेंट्स करने पर लड़की ने आदित्य को थप्पड़ जड़ दिया था। जिसे लेकर आदित्य काफी दिनो तक सुर्खियों में रहे थे।   

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
singer aditya naryan arrested for rough driving injured auto driver passanger

-Tags:#Aditya Narayan#Bollywood#Singer#Actor#

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo