Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

FTII का चेयरमैन बनते ही अनुपम खेर की बढ़ी मुश्किलें, विरोध में उतरे छात्र

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 13 2017 7:31PM IST
FTII का चेयरमैन बनते ही अनुपम खेर की बढ़ी मुश्किलें, विरोध में उतरे छात्र

अनुपम खेर को भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) का चेयरमैन नियुक्त किए जाने के फैसले पर छात्र संघ ने आज आरोप लगाया कि यह ‘‘हितों के टकराव' का मामला है क्योंकि खेर मुंबई में अपना खुद का एक्टिंग इंस्टिट्यूट  चलाते हैं।

एफटीआईआई छात्र संघ (एफएसए) ने अनुपम खेर द्वारा देश में असहिष्णुता और मोदी सरकार के विचारों का प्रचार करने पर खेर के खिलाफ आपत्ति जताई है। लेकिन इसके साथ ही एफएसए के अध्यक्ष रॉबिन जॉय ने कहा कि जहां तक अनुपम खेर की योग्यता से उन्हें कोई परेशानी नहीं है।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 11: हितेन से 20 बच्चे पैदा करना चाहती है ये एक्ट्रेस

जॉय ने कहा कि खेर मुंबई में अपना खुद का एक एक्टिंग ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट चलते हैं और ऐसे में उन्हें एक सरकारी संस्थान का नेतृत्व सौंपा गया है, जिससे संसथान के हितों का टकराव होता है। सवाल यह है कि एक प्राइवेट इंस्टिट्यूट चलने वाले को प्रशासन कैसे सरकारी संस्थान का नेतृत्व दे सकता है।

गौरतलब है कि पूर्व चेयरमैन गजेंद्र चौहान की नियुक्ति को लेकर भी काफी बवाल मचा था। चौहान ने अनुपम खेर एफटीआईआई का अध्यक्ष बनने की शुभकामनाएं दीं। साथ ही प्रशासन पर निशाना साधते हुए कहा कि संसथान को अच्छे एक्टर की नहीं अच्छे एडमिनिस्ट्रेटर की जरूरत है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo