Breaking News
Top

बेवफाई के शक में शादीशुदा प्रेमिका का किया कत्ल, ट्रेन से कटकर की खुदकुशी, ऐसे खुला राज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 14 2018 11:34AM IST
बेवफाई के शक में शादीशुदा प्रेमिका का किया कत्ल, ट्रेन से कटकर की खुदकुशी, ऐसे खुला राज

दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में एक शख्स ने बेवफाई के शक अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी बाहर से कमरे को ताला लगा फरार हो गया।

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों को तफ्तीश के दौरान पता चला कि महिला की हत्या करने के दो दिन बाद आरोपी प्रेमी ने भी शामली (यूपी) में ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली।

पुलिस को आरोपी प्रेमी के शव के पास से 4 पेज का एक सुसाइड नोट मिला है। वहीं मृतक ने अपने हाथ पर भी सुसाइड नोट लिखा था। इस नोट में उसने प्रेमिका की बेवफाई का जिक्र कर रखा है।

यह भी पढ़ें- वैज्ञानिक स्टीफन हॉकिंग का दिमाग छोड़कर नहीं काम करता था शरीर का कोई भी अंग, जानें कई अहम बातें

क्या है मामला 

पुलिस के मुताबिक, पुरानी कोंडली में रहने वाले ओम प्रकाश ने मंगलवार दोपहर पुलिस को फोन करके जानकारी दी कि उन्होंने कमरा पवन नाम के शख्स को रेंट पर दिया है। लेकिन वह दो दिनों से बाहर से बंद है और कमरे के अंदर से बहुत तेज बदबू आ रही है। 

उन्होंने बताया कि पवन का दो दिन से कुछ अता-पता नहीं है। इसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर जब कमरे का दरवाजा खोला तो अंदर एक महिला की सड़ी-गली लाश पड़ी थी। 

मृतका की पहचान मोनिका के रूप में हुई। पुलिस को छानबीन के दौरान पता चला कि महिला पति सोनू उर्फ दीपक और 3 बच्चों के साथ लोनी में रहती थीं। इसके बाद पुलिस ने मृतका के पति और पिता को मौके पर बुलाया, जिन्होंने शव की पहचान की। 

पुलिस के मुताबिक, महिला की 2010 में शादी हुई थी। वह 8-10 दिन पहले ही अपने मायके लोनी आई थीं। महिला 9 मार्च को घर से अचानक से गायब हो गई। परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इसलिए परिजनों ने उसी दिन सीलमपुर थाने में महिला की गुमशुदगी दर्ज करा दी थी। 

पुलिस को जांच में पता चला कि महिला 9 मार्च को घर से अपने प्रेमी पवन के साथ गई थीं। पवन उसे पुरानी कोंडली स्थित अपने कमरे पर लेकर आया था। यहीं उसने मोनिका का मर्डर किया और कमरे को बाहर से ताला बंदकर फरार हो गया था। 

पुलिस ने जब आरोपी पवन की तलाश शुरू की तो मालूम चला कि पवन ने प्रेमिका की हत्या करने के 2 दिन बाद रविवार को शामली स्टेशन के पास मालगाड़ी के आगे पटरी पर लेटकर खुदकुशी कर ली थी। पवन और मोनिका का पिछले 5 साल से अफेयर था, पवन की शादी नहीं हुई थी। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
new ashok nagar man killed his girlfriend and committed suicide

-Tags:#New Ashok Nagar#Murder#Suicide#Crime News#Delhi Police

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo