Breaking News
कर्नाटकः कुमारस्वामी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची हिंदू महासभा, कहा-असंवैधानिक तरीके से बन रहे हैं मुख्यमंत्रीGoogle ने Doodle बनाकर महान समाज सुधारक राजा राम मोहन राय को दी श्रद्धांजलियूपीः योगी के मंत्री के बेटे ने दी धमकी,कहा- महिलाओं को गलत तरीके से छूनेवालों के हाथ काट दूंगापूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा का कांग्रेस को लेकर बड़ा खुलासा, बोले- हमने दिया था उन्हें सीएम का ऑफर'निपाह वायरस' का कहर, केरल के कोझिकोड में अब तक 16 लोगों की मौतरोटोमैक घोटाला: CBI ने विक्रम कोठारी के खिलाफ दायर की चार्जशीट, रोटोमैक की होगी नीलामीकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तयकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तय
Top

दिल्ली: मैक्स अस्पताल ने जिंदा बच्चे को मृत बताकर बांध दिया शव

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 1 2017 4:06PM IST
दिल्ली: मैक्स अस्पताल ने जिंदा बच्चे को मृत बताकर बांध दिया शव

दिल्ली के शालीमार बाग स्थित मैक्स हॉस्पिटल में बहुत बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। अस्पताल ने नवजात जीवित बच्चों को मृत घोषित कर कागज और कपड़े में बांध परिजनों को दे दिया।

परिजनों का आरोप है कि अस्पताल ने जिंदा बच्चे को मृत दिखा दिया, परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है और मामला मेडिकल की लीगल सेल को फॉरवर्ड कर दिया है।

बता दें कि मैक्स हॉस्पिटल में एक महिला ने गुरुवार को जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। जिसमें बच्ची की मौत पैदा होते ही हुई जबकि दूसरा बच्चा जीवित था। लेकिन कुछ समय के बाद अस्पताल ने दूसरे बच्चे की भी मौत बता दी। 

यह भी पढ़ें- एयरसेल-मैक्सिस केस: 'ED' ने पी चिदंबरम के रिश्तेदारों के यहां की छापेमारी, मचा हड़कंप

अस्पताल ने दोनों नवजात बच्चों की डेड बॉडी कागज तथा कपड़े में पैक कर उस पर नंबर प्लेट लगाकर परिजनों को सौंप दी गई। बच्चों के नाना प्रवीण ने बताया कि जिस समय बच्चों की डेड बॉडी को लेकर जा रहा थे, रास्ते में डेड बॉडी से कुछ हलचाल हुई। 

उन्होंने बताया जैसे ही हमने पार्सल फाड़ा, कागज और कपड़े में बच्चा था। अंदर बच्चे की सांसें चल रही थीं। हम तुरंत पास में ही नजदीकी अग्रवाल अस्पताल में ले गए। परिजनों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, हंदवाड़ा में लश्कर का आतंकी गिरफ्तार

परिजनों का कहना है कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की। वहीं पुलिस का कहना है मेडिकल की लीगल सेल को मामला फारवर्ड कर दिया है, जो मामले की जांच करेगी। उसके बाद ही आगे का मामला दर्ज होगा।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
delhi max hospital hands over dead newborn but found alive

-Tags:#Max Hospital#Delhi#Declares#Alive#Baby#Boy#Dead

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo