Breaking News
महाराष्ट्रः पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर CM देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा संकेत, ये है GST लागू होने पर नुकसानप्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिश
Top

दिल्ली: द्वारका मेट्रों स्टेशन के पास मुठभेड़, कई राउंड के फायरिंग के बाद पांच बदमाश गिरफ्तार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 21 2017 2:49PM IST
दिल्ली: द्वारका मेट्रों स्टेशन के पास मुठभेड़, कई राउंड के फायरिंग के बाद पांच बदमाश गिरफ्तार

दिल्ली के द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के पास पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पंजाब और दिल्ली पुलिस ने मिलकर इस ऑपरेशन को अंजाम दिया है।

पंजाब पुलिस को बिंदापुर में पिलर नंबर 68 के सामने शांति पार्क के प्लाट नंबर 5 में पांच बदमाशों के छिपे होने की खबर मिली थी। पंजाब पुलिस ने तुरंत इसकी सूचना दिल्ली की बिंदापुर पुलिस को दी। 

यह भी पढ़ेंः चिकन से महंगा हो रहा अंडा, जानिए एक अंडे की कीमत

बदमाशों के छिपे होने की खबर पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इस पूरी मुठभेड़ के दौरान पुलिस की तरफ से 25 से 30 राउंड के बीच फायरिंग की गई। 

पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पांच बदमाशों  के गिरफ्तार कर लिया जबकि एक बदमाश भागने में कामयाब रहा। गिरफ्तार बदमास कार लुटेरे बताए जा रहे है और पंजाब के मोस्ट वांटेड अपराधी हैं। पुलिस ने गिरफ्तार हुए बदमाशों से 11 कट्टे, 1 पिस्टल और सौ कारतूस बरामद किए हैं। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
delhi and punjab police arrested five accused after encounter near dwarka mor metro station

-Tags:#Police Encounter#Crime#Delhi Police#Punjab Police#Delhi

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo