Top

कनॉट प्‍लेस: महिला प्रोफेसर को देख करने लगा हस्तमैथुन, फोन छिनकर हुआ फरार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 3 2017 8:40AM IST
कनॉट प्‍लेस: महिला प्रोफेसर को देख करने लगा हस्तमैथुन, फोन छिनकर हुआ फरार

दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक 32 वर्षीय महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। घटना के वक्त महिला अपने कार्यालय की छत पर खड़ी थी। इसी दौरान वहां एक अज्ञात युवक आया और उसने महिला को दबोच लिया। 

जहां उसने महिला के सामने अश्लील हरकतें की। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। वही इमारत में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल आरोपी की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें- 'ओखी' तूफान ने समुंद्र से लेकर सड़क तक मचाई तबाही, अबतक हुआ इतना नुकसान

एफआईआर के अनुसार, पीड़िता एक लैंग्वेज स्कूल में काम करती है। वह छत पर बैठी थी, तभी वहां लगभग 25 साल का एक शख्स आया। वह फोन पर बात करने का नाटक कर रहा था। 

महिला के मुताबिक, आदमी मेरे सामने गंदी हरकतें करना लगा, उसके बाद उसने मुझे पकड़ लिया। जब मैंने भागने की कोशिश की तो मैंने देखा कि छत का दरवाजा बंद है। 

जिसके बाद आदमी ने मेरा हाथ पकड़ लिया और अपनी पैंट की जिप खोलकर गलत जगह टच करने लागा। उसने भागने से पहले महिला का मोबाइल फोन भी छीन लिया। महिला सीढ़ियों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में आरोपी की पहचान नहीं कर पाई। 

ये भी पढ़ें- 'जब हिंदुत्व की ऑरिजनल पार्टी मौजूद तो क्लोन की क्या जरुरत' 

महिला की आवाज सुनकर कुछ लोग छत पर आ गए। लेकिन तब तक आरोपी वहां से फरार हो चुका था। वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आरोपी महिला के पीछे आता हुआ दिखाई दे रहा है।

महिला की शिकायत पर कनॉट प्लेस थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज। आरोपी की तलाश शुरू हो चुकी है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
connaught place women professor molested masturbate in delhi

-Tags:#Delhi#Connaught Place#Women professor#Molested
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo