Breaking News
Top

अजब प्रेम की गजब कहानी, प्रेमी के लिए किडनी बेचने पहुंची अस्पताल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 18 2017 2:43PM IST
अजब प्रेम की गजब कहानी, प्रेमी के लिए किडनी बेचने पहुंची अस्पताल

बिहार में प्यार का बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां प्यार में पागल एक युवती अपने प्रेमी की डिमांड पूरा करने के लिए किडनी बेचने को तैयार है। युवती जब किडनी बेचने बिहार से दिल्ली के एक अस्पताल पहुंची तब मामले का खुलासा हुआ। 

पहले डॉक्टरों को लगा कि कहीं युवती किडनी बेचने वाले गिरोह में तो शामिल नहीं है इसलिए डॉक्टरों ने 181 महिला हेल्पलाइन पर मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद दिल्ली महिला आयोग की टीम अस्पताल पहुंची और युवती से बात की। 

इसे भी पढ़ें- जेडीयू विधायक को स्टेज पर चढ़ी मस्ती, वीडियो हुआ वायरल

महिला आयोग की टीम को लड़की ने बताया कि उसका उसके पति से तलाक हो चुका है, जिसके बाद वह बिहार में अपने माता पिता के साथ रह रही थी, इसी दौरान उसे पड़ोस में रहने वाले एक युवक से प्यार हो गया। लेकिन लड़की के माता-पिता इस रिश्ते के खिलाफ थे, जिसके बाद युवती घर से भागकर मुरादाबाद चली गई जहां उसका प्रेमी जॉब करता था।

घर से भागकर युवती जब अपने प्रेमी के पास पहुंची तो प्रेमी ने उसके सामने डिमांड रखी की वह उसे 1.83 लाख रुपए लाकर देगी तभी वह उससे शादा करेगा। प्रेमी की इसी मांग को पूरा करने के लिए युवती ने अपनी किडनी बेचने का सोचा और दिल्ली आ गई।

इसे भी पढ़ें- दरभंगा एक्सप्रेस: ट्रेन के टॉयलेट में ले जाकर युवती से गैंगरेप

आयोग की सदस्य ने जब ययुवती से प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कराने को कहा तो उसने साफ मना कर दिया। फिलहाल युवती अपने माता-पिता के साथ बिहार चली गई है। दिल्ली महिला आयोग ने मामला बिहार महिला आयोग को भेज दिया है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bihar girl tried to sell her kidney for lover in delhi hospital

-Tags:#Moradabad#Crime News#Affair
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo