Breaking News
Top

मदरसे में मौलवी ने बच्चे को बनाया हवस का शिकार, हुई जेल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 14 2017 10:18AM IST
मदरसे में मौलवी ने बच्चे को बनाया हवस का शिकार, हुई जेल

दिल्ली में जिस तरह से दिन प्रति दिन अपराध बढ़ते जा रहे हैं उसे देखते हुए ऐसा लगता है जैसे ये देश की नहीं बल्कि अपराधों की राजधानी है। अब दिल्ली की गीता कॉलोनी में मदरसे में पढ़ने वाले एक छात्र के साथ टीचर द्वारा यौन शोषण करने का खुलासा हुआ है। 

इसे भी पढ़ें: यूपी के अस्पताल में बच्चों की मौत के बाद दिल्ली में हड़कंप, केजरीवाल ने मांगी रिपोर्ट

खुलासा हुआ है कि मदरसे में पढ़ाने वाले टीचर मोहम्मद सव्वाद 25 वर्षीय ने 10 साल के छात्र का यौन शोषण किया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इससे पहले भी ये टीचर एक 10 साल की लड़की का शोषण कर चुका है और उस केस में इसे जमानत मिल गई थी।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित छात्र हरियाणा के पलवल के हथीन का निवासी है। उसके माता पिता उसे एक महीने पहले मदरसे में दाखिल करा कर गए थे। 

इसे भी पढ़ें: नोटबंदी के बाद 500 रुपए के नए नोट के आने में इसलिए हुई थी देरी, जानिए वजह

मदरसे में जब 10 अगस्त को बच्चा नींद के आगोश में था उसी समय आरोपी ने उसके साथ मुंह काला किया और चलता बना। बच्चे ने इस बात की जानकारी अपने पेरेंट्स को दी। 

ये सुन कर बच्चे के पेरेंट्स आनन फानन में दिल्ली पहुंचे और पुलिस थाणे में रिपोर्ट दर्ज कराई और मेडिकल कराया। टेस्ट रिपोर्ट में ये बात सामने आई कि बच्चे के साथ कुकर्म हुआ है।  रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 377 के टीचर के खिलाफ बाल यौन शोषण का मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस ने शनिवार को फरीदाबाद से ही आरोपी को दबोच लिया। कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी मदरसे में पढ़ाने के साथ पहले एक किराये के मकान में रहता था।

उस समय भी उसने पड़ोस में रहने वाली दस साल की एक बच्ची के साथ यौन शोषण किया था। जमानत मिलने के बाद वह मदरसे में ही रहने लगा।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
teacher arrested in case of child abuse in delhi madarsa

-Tags:#Delhi News#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo