Breaking News
Top

टैगोर पब्लिक स्कूल केस: चपरासी ने बताया कैसे किया उसने 5 साल की बच्ची से रेप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 19 2017 11:14AM IST
टैगोर पब्लिक स्कूल केस: चपरासी ने बताया कैसे किया उसने 5 साल की बच्ची से रेप

टैगोर पब्लिक स्कूल केस:

दिल्ली में शाहदरा के गांधी नगर इलाके में एक निजी स्कूल के परिसर में एक चपरासी द्वारा पांच वर्षीय एक बालिका के साथ कथित रूप से बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है। शाहदरा की पुलिस उपायुक्त नुपूर प्रसाद ने बताया आरोपी विकास (40) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गुरूग्राम के एक स्कूल में एक बस कंडक्टर द्वारा यौन शोषण के प्रयास के बाद सात वर्षीय एक बच्चे की हत्या किये जाने के एक दिन बाद यह घटना हुई। पुलिस ने बताया कि विकास स्कूल में पिछले तीन वर्षों से काम कर रहा था। इससे पहले वह इसी स्कूल में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली: टैगोर पब्लिक में 5 साल की बच्ची से रेप, आरोपी चपरासी गिरफ्तार

चपरासी ने पुलिस ने बताया कि वह बच्ची को सुबह करीब पौने बारह बजे एक खाली कक्षा में ले गया और उसके साथ बलात्कार करने के बाद उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। बच्ची उस वक्त भोजन करने के बाद स्कूल के गलियारे में टहल रही थी। 

यह मामला तब प्रकाश में आया जब लड़की ने अपनी मां से उसके गुप्तांग से खून आने और दर्द होने की शिकायत की। लड़की को एक अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सा जांच के बाद बलात्कार की पुष्टि हुई। 

पुलिस के अनुसार, घटना के बाद सदमे में आई बच्ची को काउंसलिंग के लिए भेजा गया है। काउंसलिंग के दौरान उसने आरोपी का हुलिया बताया जिसके आधार पर विकास को पकड़ा गया। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo