Hari Bhoomi Logo
शुक्रवार, सितम्बर 22, 2017  
Breaking News
Top

पीठ में घुसे हुए थे दो चक्कू, पानी की तरह बह रहा था खून, मांगता रहा पानी, लोग बनाते रहे वीडियो

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 24 2017 1:20PM IST
पीठ में घुसे हुए थे दो चक्कू, पानी की तरह बह रहा था खून, मांगता रहा पानी, लोग बनाते रहे वीडियो

दिल्ली में एक ऐसी घटना हुई जिसे पढ़कर आपको लगेगा कि इंसानियत बाकी भी है या नहीं। दिल्ली में अलि अखबर नाम के शख्स पर कुछ लोगों ने चाकू से हमला किया जिसके बाद वो सड़क पर लहूलुहान पड़ा था और लोग उसकी मदद करने के बजाय उसका वीडियो बना रहे थे।

 
अलि की पीठ में कुछ लोगों ने चाकू मारा जिसके बाद वो सड़क पर गिर गया। अलि ने अपनी पीठ से एक चाकू तो निकाल लिया लेकिन दूसरा चाकू उसकी पीठ के अंदर धंसा था जिसे वो निकाल न पाया। दर्द से कराह रहे अलि को लोग घेरकर खड़े थे और उसका वीडियो बना रहे थे। अलि लोगों की तरफ पानी के लिए इशारा कर रहा था लेकिन लोगों ने उसे पानी तक नहीं पिलाया। यहा हादसा मंगलवार को विष्णु गार्डन के पास हुआ, अलि एक 25 वर्षीय वेल्डर था।
 
 
अस्पताल में भर्ती होने के बाद अलि की मौत हो गई। आते-जाते लोगों के द्वारा लिए गए वीडियो में सुनाई दे रहा है कि लोग उससे उसका पता पूछ रहे हैं और अलि बता भी रहा है कि वो बी ब्लॉक में रहता है और लोगों से पानी मांग रहा है लेकिन कोई उसकी मदद नहीं कर रहा।
 
डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि पुलिस नियंत्रण केंद्र को सूचना मिलने से पहले अलि को डीडीयू अस्पताल में भर्ती किया गया था। मृतक के भाई नजरे इमाम ने बताया कि अलि आखिरी वक्त तक लड़ता रहा, वो लोगों से मदद मांगता रहा लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। हालांकि एक महिला जो अपने बच्चे को स्कूल से लेकर आ रही थी उसने अलि की मदद की लेकिन उनपर भी चाकू से हमला किया।
 
 
गौरतलब है कि पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है जिनका कहना है कि अलि एक अपराधी है और उसपर हमने अपने चाकू से हमला किया था। हालांकि अलि के खिलाफ किसी तरह का क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं था।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
story of ali akbar murder case

-Tags:#Murder News#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo