Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

मॉडल का खुलासा, फिल्म के बहाने राम रहीम बुलाता था गुफा में

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 5 2017 12:31PM IST
मॉडल का खुलासा, फिल्म के बहाने राम रहीम बुलाता था गुफा में

राम रहीम के रेप केस में जेल जाने के बाद भी उसके खिलाफ आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे है। राम रहीम पर अब मॉडल मरीना कुंवर ने आरोप लगाया है। मरीना का कहना है कि राम रहीम ने उसे फिल्म देने के बहाने बुलाया था और गुफा में अपने बेडरूम के अंदर भी ले गया था। मॉडल ने इस मामले को लेकर एक ट्वीट भी किया। 

इसे भी पढ़ें- 15 मिनट के अंदर पुलिस ने किया हनीप्रीत को गिरफ्तार, यूं की थी प्लानिंग

मरीना ने ट्वीट कर लिखा है कि सच हमेशा सामने आता है, मैंने जो कुछ भी कहा है मैं उसे लेकर चिंतित जरूर हूं लेकिन डरी नहीं हूं। साथ ही मरीना ने ट्वीट के जरिए सभी से उनका साथ देने की अपील भी की है।

मरीना ने अपने बयान में आगे बताया कि राम रहीम ने उसे फिल्म के बारे में बातचीत करने के लिए कई बार बहाने से बुलाया। साथ ही मरीना ने यह भी बताया कि राम रहीम नशा करता है, वह डेरे में अक्सर नशे की हालत में रहता था।

इसे भी पढ़ें- राम रहीम ऐसे करता था भक्तों से उगाई, हर दिन बनाता था प्लान

मरीना का कहना कि उन्हें डर था कि पहले ये बाते करने पर राम रहीम उन्हें साथ कुछ गलत कर सकता है इसीलिए उन्होंने हनीप्रीत और बाबा के जेल जाने के बाद यह खुलासा किया है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
model and actress marina kunwar exposes ram rahim

-Tags:#New Delhi#ram Rahim#Marina Kuwar#Model
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo