Breaking News
Top

नजीब के समर्थन में सड़कों पर उतरे छात्र, सीबीआई पर लगाए ये आरोप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 14 2017 5:19AM IST
नजीब के समर्थन में सड़कों पर उतरे छात्र, सीबीआई पर लगाए ये आरोप

जेएनयू से लापता छात्र नजीब अहमद की मां फातिमा नफीस ने शुक्रवार को सीबीआई दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया। लापता छात्र नजीब को लापता हुए एक साल हो चुका है।

बता दें कि पिछले साल 15 अक्टूबर से नजीब यूनिवर्सिटी के माही-मांडवी हॉस्टल से लापता है। नजीब की मां फातिमा नफीस ने शुक्रवार को दूसरी बार जेएनयू छात्र संघ के साथ मिलकर साबीआई दफ्तर के सामने प्रदर्शन किया। 

यह भी पढ़ें- रोहिंग्या मुसलमानों को अगली सुनवाई तक वापस न भेजे केंद्र: SC

नजीब के लापता होने के मामले को पांच महीने पहले केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई को सौंपा गया था। जेएनयू छात्रों के साथ प्रदर्शन के दौरान फातिमा नफीस ने अपने कड़े भाषण में सुरक्षाकर्मियों से अपनी वर्दी उतारने और उनके साथ प्रदर्शन करने को कहा। 

इसक अलावा फातिमा नफीस ने चेतावनी दी कि अगली सुनवाई तक मामले आगे नहीं बढ़ा तो बड़े पैमाने पर प्रदर्शन किया जाएगा। वहीं छात्रों का आरोप है कि करीब एक साल बीत जाने के बाद भी सीबीआई नजीब को क्यों नहीं ढूंढ़ पाई है। 

यह भी पढ़ें- मंत्री का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, तीन गिरफ्तार

बताते चले कि नजीब अहमद बीते साल 15 अक्टूबर को जेएनयू से एवीबीपी के कुछ छात्रों से झगड़े के बाद लापता हो गया था। नजीब के लापता होने की जांच पहले दिल्ली पुलिस कर रही थी, लेकिन इसी साल 25 मई को हाइकोर्ट के आदेश पर इस मामले की जांच सीबीआई ने शुरू की।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
jawaharlal nehru university najeeb ahmed missing case protest on cbi headquarter in delhi

-Tags:#Najeeb Ahmed Missing Case#JNU#Fatima#CBI
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo