Breaking News
Top

दिल्ली: दोस्त ने रेप के बाद निर्वस्‍त्र युवती को चौथी मंजिल से फेंका, आरोपी गिरफ्तार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 13 2017 12:02PM IST
दिल्ली: दोस्त ने रेप के बाद निर्वस्‍त्र युवती को चौथी मंजिल से फेंका, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली में रोहिणी जिले के बेगमपुर इलाके में एक युवक ने 20 वर्षीय युवती के साथ बलात्कार करने के बाद नग्न हालत में मकान की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। युवती की चीखने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने युवक को भागता देख पुलिस को मामले की जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को अधमरी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और हत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 

इसे भी पढ़ें: एक महीने तक 4 लोगों ने लगातार किया 13 साल के लड़के के साथ कुकर्म, हुई मौत

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी की पहचान रामा विहार निवासी दीपक के रूप में हुई है। दिपक पांच सितारा होटल में काम करता है। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात करीब दो बजे इस घटना की सूचना मिली थी। रामा विहार डी ब्लॉक के एक निर्माणाधीन चार मंजिला मकान के नीचे पुलिस ने एक युवती को नग्न अवस्था में लहूलुहान पड़ा पाया। 

पुलिस ने मौके से खून से सनी युवती के टीशर्ट व ईंट को अपने कब्जे में लिया। पुलिस को मौके पर दो युवक-युवती मिले। उसने युवती को पहचानने की बात कही। उन लोगों ने पुलिस को बताया कि युवती उसकी दोस्त है।

उनके माध्यम से ही पीड़िता दीपक से मिली थी। बृहस्पतिवार को दीपक ने सभी दोस्तों के साथ एक ही बुलेट पर सवार होकर कनॉट प्लेस घुमने का प्रोग्राम बनाया। रास्ते में चेकिंग होने की वजह से पुलिस ने उसकी बुलेट जब्त कर ली।

इसे भी पढ़ें- दिल्ली: सोमवार को बंद हो सकती है मेट्रो, इन 5 मांगों पर अड़े कर्मचारी

उसके बाद सभी वापस ऑटो में बैठकर बेगमपुर जाने लगे। रामा विहार के पास दीपक ने अपनी कार लाकर सभी को पहुंचाने की बात कही और युवती को अपने साथ ले गया। लेकिन काफी देर होने पर युवक-युवती दीपक व अपनी दोस्त की तलाश करने लगे।

​इसी दौरान उन लोगों ने पुलिस को देखा और वहां उसकी दोस्त जख्मी हालत में पड़ी थी। इस जानकारी के बाद पुलिस ने दीपक की तलाश शुरू कर दी और शनिवार तड़के उसे गिरफ्तार कर लिया।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
girl raped by friend and thrown from 4th floor in delhi

-Tags:#Delhi#Crime News#Girl Rape
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo