Breaking News
महाराष्ट्रः पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर CM देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा संकेत, ये है GST लागू होने पर नुकसानप्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिश
Top

हवाला के आरोप में मीट कारोबारी कुरैशी गिरफ्तार, 200 करोड़ विदेश भेजने का आरोप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 26 2017 3:44PM IST
हवाला के आरोप में मीट कारोबारी कुरैशी गिरफ्तार, 200 करोड़ विदेश भेजने का आरोप

भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग के एक केस में एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने मीट कारोबारी मोईन कुरैशी को गिरफ्तार किया है।

बताया जाता है कि कुरैशी हवाला कारोबार के जरिए करोड़ों रुपए विदेश भेज चुका है। इसके आलावा कुरैशी पर कई संवेदनशील मुद्दों में डील कराने और बिचौलिए के तौर पर पैसे खाने का भी आरोप है।

जानकारी के मुताबिक मोईन कुरैशी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस मामले में कुरैशी के आलावा सीबीआई के पूर्व चीफ एपी सिंह और कुछ अन्य लोग भी आरोपी हैं। 

इस मामले में सीबीआई और ईडी कुरैशी और एपी सिंह के दिल्ली, गाजियाबाद, हैदराबाद और चेन्नई समेत कई ठिकानों पर छापा मार चुकी है। कुरैशी और एपी सिंह पर करीब 200 करोड़ रुपए की हेराफेरी का आरोप है। 

 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
enforcement directorate arrests meat exporter moin qureshi in a case of money laundering

-Tags:#Money Laundering Case#ED#Moin Quraishi#CBI#AP Singh

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo