Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

दिल्ली मेट्रो का 3 अक्टूबर से होगा महंगा किराया, केजरीवाल सरकार दिखी नाखुश

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 28 2017 6:31PM IST
दिल्ली मेट्रो का 3 अक्टूबर से होगा महंगा किराया, केजरीवाल सरकार दिखी नाखुश

दिल्ली मेट्रो एक बार फिर अपने यात्रियों को किराए की मार देने जा रही है। दिल्ली मेट्रो ने इस साल में ये किराए बढ़ोतरी में दूसरी बार इजाफा करने जा रही है। अब दिल्ली में मेट्रो से सफर करने वालों को अधिकतम 60 रुपये देने होंगे। 

दिल्ली मेट्रो के किराए बढ़ाए जाने को लेकर दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने आपत्ति जताई है। उन्होंने अपने परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत को आदेश दिए हैं कि प्रस्ताव लाकर बताएं कि कैसे ये बढ़ोतरी रोक सकते हैं। 

वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर नाराजगी जाहीर की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मेट्रो किराया बढ़ोतरी जनविरोधी है। ट्रासंपोर्ट मंत्री कैलाश गहलोत को आदेश दिए हैं कि एक हफ्ते में किराया बढ़ोतरी को रोकने के उपाय निकालें। 

जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली मेट्रो के प्रस्ताव के मुताबिक, 3 अक्टूबर से दिल्ली मेट्रो में किराया न्यूनतम 10 रुपये से लेकर अधिकतम 60 रुपये किया जाएगा। जबकि अभी तक अधिकतम किराया 50 रुपये है। इसी साल मई के महीने में पहले ही मेट्रो में किराए बढ़ाये गए थे। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
delhi metro hike fare in delh against arvind kejriwal and kailash gehlot

-Tags:#Delhi Metro#Fares Hike#Kejriwal Tweet#Chief Minister#Transport Minister#Kailash Gehlot
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo