Breaking News
Top

दिल्ली के सीएम केजरीवाल बने जल मंत्री, कपिल मिश्रा ने उठाये सवाल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 4 2017 12:00PM IST
दिल्ली के सीएम केजरीवाल बने जल मंत्री, कपिल मिश्रा ने उठाये सवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अब स्वयं जल मंत्रालय की जिम्मेदारियों को संभाल लिया है। केजरीवाल का फरवरी 2015 में मुख्यमंत्री बनने के बाद यह पहला मौका होगा जब वे कोई विभाग अपने पास रखेंगे।

अरविंद केजरीवाल मानते हैं कि हाल के बवाना उपचुनाव में जिस बड़े पैमाने पर कच्ची कॉलोनी और झुग्गियों का एक तरफा वोट आम आदमी पार्टी को पड़ा है उसका सबसे बड़ा कारण पानी था।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली: सत्येंद्र जैन के खिलाफ सीबीआई टीम ने दर्ज की FIR

गौरतलब है कि इससे पहले राजेन्द्र पाल गौतम दिल्ली में जल मंत्रालय संभाल रहे थे। जबकि गौतम से पहले कपिल मिश्रा जल मंत्री थे जिनको मई 2017 में मंत्री मंडल से हटा दिया गया था। 

दलील दी गई थी कि कपिल ठीक से काम नही कर रहे थे, बहुत शिकायतें आ रही थीं। कपिल मिश्रा से पहले मनीष सिसोदिया ने ये मंत्रालय संभाला और पूर्व में दिल्ली में सीएम रहते खुद शीला दीक्षित ये मंत्रालय संभालती थीं।

जल मंत्री के पद से राजेंद्र पाल गौतम हो हटाए जाने के बाद कपिल मिश्रा ने उन्होंने कहा कि क्या कारण हैं कि तीन महीने के अदर ही गौतम से कार्यभार लिया जा रहा है। 

उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने इन तीन महीनों में मेरे खिलाफ 2 जांच करवाई और दोनों जांच में कुछ भी नहीं निकल पाया। यही कारण है कि गौतम से केजरीवाल काफी नाराज थे। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
delhi cm kejriwal take charge of water resources ministry

-Tags:#Water Resources Ministry#Arvind Kejriwal#Kapil Mishra#Aam Aadmi Party
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo