Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

अरविंद केजरीवाल की चहेती ब्लू वैगन आर चोरी, बीच दिल्ली भटकते रहे केजरीवाल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 12 2017 7:32PM IST
अरविंद केजरीवाल की चहेती ब्लू वैगन आर चोरी, बीच दिल्ली भटकते रहे केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की नीली वैगन आर कार गुरूवार को राजधानी के सबसे सुरक्षित और पॉश इलाके से चोरी होने पर हड़कंप मच गया। 

चोरी हुई इस नीली वैगन आर कार से केजरीवाल का खास रिश्ता है। केजरीवाल राजनीति में आने से पहले से ही इस कार का यूज कर रहे हैं। दिल्ली के आईपी थाने में कार चोरी का केस दर्ज कराया गया है। पुलिस सीएम की कार की तलाश में जुट गई है।

इसे भी पढ़ें- गुजरात विधानसभा चुनाव 2017: पीएम मोदी के मास्टर स्ट्रोक पर भारी पड़ेंगे ये चार कारण, हार सकती है चुनाव!

बता दें कि द‌िल्ली सच‌िवालय का इलाका सबसे सुर‌क्ष‌ित इलाकों में आता है,  इसके बावजूद यहां से सीएम की कार चोरी होना कहीं न कहीं दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा करता है। 

घटना की जानकारी सीएम केजरीवाल के लिए चौंकाने वाली थी। उन्होंने फटाफट पुलिसिया कार्रवाई की ओर कूच किया। दिल्ली के सीएम बनने का प्रमुख सफर उन्होंने इसी कार में ‌किया था।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
delhi cm arvind kejriwal blue wagonr stolen near secretariat

-Tags:#New Delhi#Arvind Kejriwal#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo