Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

दिल्ली: पुजारी ने पत्नी के प्रेमी की चाकू से गोदकर की हत्या

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 28 2017 6:37PM IST
दिल्ली: पुजारी ने पत्नी के प्रेमी की चाकू से गोदकर की हत्या

दिल्ली में शाहदरा के कैलाश नगर से प्रेम-प्रसंग के संबंध को लेकर हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां मंदिर के पुजारी ने पत्नी के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी के प्रेमी की हत्या कर दी है। 

पुलिस के अनुसार, आरोपी पुजारी का नाम लखन दूबे(30) और पत्नी का नाम कमलेश(26) है। इस दंपति ने जिस व्यक्ति की हत्या की उसका नाम चंद्रशेखर(35) था, जो कि पुजारी की पत्नी का प्रेमी था।

यह भी पढ़ें- 30 लोगों का अचार डालकर खा गया यह नरभक्षी कपल

क्या है मामला

पुजारी लखन मूलरूप से मथुरा का रहने वाला है और वह दिल्ली के कैलाश नगर में शिव मंदिर का पुजारी था। लखन की पत्नी गांव में ही रहती थी, कुछ दिनों पहले जब लखन को गांव में रहने वाले चंद्रशेखर नाम के युवक से पत्नी के अवैध संबंधों का शक हुआ तो वह उसे दिल्ली ले आया।

लखन ने पत्नी को धमकाकर सारी जानकारी ली और उसके प्रेमी को मारने का मन बना लिया। 

छत पर ले जाकर रस्सी से घोंटा गला

मर्डर की प्लानिंग के तहत लखन ने पत्नी को छोड़ने की धमकी दे अपनी योजना का हिस्सा बना लिया। लखन के प्लान के मुताबिक, कमलेश ने पति के गांव जाने की बात कह चंद्रशेखर को दिल्ली बुला लिया, जिसके बाद कमलेश उसे छत पर लेकर गई जहां लखन ने रस्सी से उसका गला घोंटकर, सिर पर चाकू से कई बार हमले किए, जिससे चंद्रशेखर की मौके पर ही मौत हो गई।  

शव को यमुना में ठिकाने लगाने की कोशिश

पुलिस ने बताया कि आरोपी लखन अपनी पत्नी के प्रेमी के शव को यमुना में ले जाकर ठिकाने लगाना चाहता था लेकिन वहां पुलिस और लोगों के होने के कारण वह ऐसा नहीं कर पाया।

यह भी पढ़ें- जालंधर: इस मामूली विवाद को लेकर सास ने काटा बहू का गला

शव को मिट्टी का तेल छिड़क जलाया

तीन दिन बाद जब शव से बदबू आने लगी तो लखन ने डेड बॉडी पर कंबल डालकर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी और खुद मंदिर के स्टोर रूम में आग लगने की सूचना पुलिस को फोन करके दी।

मौके पर पहुंची पुलिस को जब वहां पर शव जलने की गंध आई तो पुलिस ने जांच-पड़ताल की, जिसके बाद उन्हें शव मिल गया। पुलिस ने आरोपी लखन को गिरफ्तार कर जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की सारी कहानी उगल दी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
delhi a priest husband and his wife killed her lover

-Tags:#New Delhi#Murder#Murder#Priest
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo