Breaking News
Top

द्वारकाः ओयो रूम में MBBS की छात्रा और 12वीं की छात्र ने लगाई फांसी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 15 2017 10:20AM IST
द्वारकाः ओयो रूम में MBBS की छात्रा और 12वीं की छात्र ने लगाई फांसी

दिल्ली के द्वारका इलाके के होटल में एक प्रेमी जोड़े ने पंखें से लटकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। खासबात यह है कि इस जोड़े में लड़के की उम्र 17 साल है और ये 12वीं क्लास का छात्र है और लड़की एमबीबीएस की प्रथम वर्ष की छात्रा है। इन दोनों ओयो ऐप के जरिए होटल में रूम बुक किया था और होटल के रूम ही इन दोनों ने फांसी लगा ली। 

पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और सुसाइट का केस मानकर जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक द्वारका के सेक्टर 17 में जोड़ा 1.30 बजे के करीब दिन में घुसा था। पुलिस का कहना है कि चेक-इन के बाद से ही दोनों रूम में ही थे। पुलिस को होटल स्टाफ की तरफ से शाम 5.30 बजे पुलिस को कॉल आई।

स्टाफ का कहना है कि कई बार बेल बजाने के बाद भी किसी ने दरवाजा नहीं खोला, जिस वजह से कुछ गलत होने की आशंका लगने लगी। डीसीपी साउथ वेस्ट सुरेंद्र कुमार का कहना है, 'स्टाफ के कई बार बेल बजाने और दरवाजा पीटने के बाद भी जब रूम नहीं खोला गया तो तुरंत मैनेजर को इसकी जानकारी दी गई। इसके बाद पुलिस को कॉल आई और जब हमने दरवाजा खोला तो दोनों को पंखे से लटका पाया।'

पुलिस का कहना है कि दोनों ने रस्सी लगाकर फांसी की इसलिए ऐसा लग रहा है कि शायद आत्महत्या की योजना काफी पहले ही बना ली थी। 

जांच अधिकारी ने बताया, 'नाबालिग लड़का जनकपुरी का रहने वाला है और एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ता था। गुरुवार को वह घर से ट्यूशन पढ़ने की बात कहकर निकला और सेक्टर 17 के मेट्रो स्टेशन पर उसकी मुलाकात लड़की से हुई। गुरुवार को ही घर नहीं लौटने पर उसके परिवार के सदस्यों ने रिपोर्ट करवाई थी।'

होटल में जमा किए लड़की के आई कार्ड से उसके घरवालों की जानकारी जुटाई जा रही है। आत्महत्या के पीछे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
couple found hanging at oyo room in dwarka

-Tags:#Dwarka News#Delhi Police#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo