Breaking News
Top

दिल्लीः 50 लाख के बीमा की रकम हासिल करने के लिए भाई ने किया बहन मर्डर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 25 2017 3:49PM IST
दिल्लीः 50 लाख के बीमा की रकम हासिल करने के लिए भाई ने किया बहन मर्डर

दिल्ली के बुराड़ी अजीत विहार इलाके से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। पैसो के लालच में आकर भाई हैवान बन गया अपनी ही बहन का 50 लाख रुपये का बीमा कराया और फिर इंश्योरेंस के पैसे हासिल करने के लिए बहन का मर्डर कर दिया। 

बता दें कि कमल आरोपी पेशे से रजिस्टर्ड मेडिकल प्रैक्टिसनर (आरएमपी) डॉक्टर है, कमल ने मंगलवार सुबह पुलिस को फोन कर बताया कि उसके जीजा ने उसकी बहन की हत्या कर दी है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

यह भी पढ़ें- शराब पीने के लिए पैसा मांगा, नहीं देने पर बेटे को मारा चाकू

मृतका महिला की पहचान अनीता '45' के रुप में हुई है और वह मूल रुप से पटना की रहने वाली थीं। पुलिस जांच में पता चला कि कमल ने पहली पत्नी के निधन के बाद दूसरी शादी की थी।

कमल पर करीब 12 लाख रुपये का कर्ज था, जिसे चुकाने के लिए उसने एक बहन को मारने के लिए प्लान बनाया था। प्लान के मुताबिक, मंगलवार की सुबह कमल मौका पाकर अनीता के कमरे में दाखिल हो गया और गहरी नींद में सो रही बहन की गला रेतकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें- जेवर गैंगरेप-मर्डर केस: 4 आरोपी गिरफ्तार, 2 फरार

जिसके बाद उसने अनीता के कत्ल का इल्जाम अपने जीजा पर लगाया था, पुलिस ने शक के कमल को हिरसत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस जानकारी के अनुसार भाई कमल ने रक्षाबंधन पर अनीता को गिफ्ट देने की बात कहते हुए उसका 50 लाख रुपये का बीमा कराया था।

और वह खुद नॉमिनी बन गया। बताते चले की अनिता की कोई संतान नहीं थी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
brother murdered his sister to get 50 lakh insurance money delhi

-Tags:#Delhi#Crime News#Murder
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo