Breaking News
Top

सेक्स रैकेट चलाने वाला इच्छाधारी भीमानंद बाबा अब धोखाधड़ी में हुआ गिरफ्तार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 29 2017 9:25AM IST
सेक्स रैकेट चलाने वाला इच्छाधारी भीमानंद बाबा अब धोखाधड़ी में हुआ गिरफ्तार

देश में लगातार बाबाओं की काली करतूतों का खुलासा लगातार जारी है। राम रहीम, राम पाल, आसाराम के बाद अब एक बार फिर सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में मकोका के केस में जमानत पर रिहा इच्छाधारी भीमानंद महाराज को पुलिस ने इस बार धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ेंः गुफा में बुलाकर रेप करता था बलात्कारी बाबा राम रहीम, इतनी लड़कियों का कर चुका है रेप

पुलिस ने इस धोखाधड़ी में भीमानंद की मदद करने वाले कंकना देब को भी अरेस्ट किया है। इन दोनों पर आरोप है कि इन्होंने रोहिणी की दो लड़की और एक लड़के को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर 30 लाख रुपए ऐंठ लिए। 

इस मामले की जांच कर रहे डीसीपी रोमिल बानिया ने जानकारी दी है कि रोहणी की ऋतु ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि इच्छाधारी बाबा ने एक महिला के साथ मिलकर उससे नौकरी दिलवाने के नाम पर 30 लाख रुपए ऐंठ लिए हैं। पुलिस ने इस शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया और बाबा को गिरफ्तार कर लिया। 

इसे भी पढ़ेंः साधुओं की अपील, बलात्कारी बाबा राम रहीम को फांसी पर लटकाया जाए

पुलिस ने उसके घर से भारी मात्रा में जाली दस्तावेज मिले। तफ्तीश में पुलिस को पता चला कि जेल से छूटने के बाद बाबा रोजी-रोटी के अलावा मकोका केस लड़ने के लिए पैसों का जुगाड़ करने के लिए धोखाधड़ी करना शुरू कर दिया था। इस काम में उसने अपनी पुरानी जानकार महिला की मदद ली।

पुलिस अफसरों ने बताया कि इच्छाधारी बाबा सेक्स रैकिट बाबा के नाम से जाना जाता है। वह नागों के साथ घूमने और नागिन डांस को लेकर हमेशा चर्चा में रहता था। साल 2010 में उसे दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo