Breaking News
प्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिशRBSE 12th Science Result 2018: राजस्थान बोर्ड ने साइंस और कॅामर्स का रिजल्ट किया जारी
Top

नाइजीरियन युवक की बेरहमी से पिटाई चार और गिरफ्तार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 11 2017 1:06AM IST
नाइजीरियन युवक की बेरहमी से पिटाई चार और गिरफ्तार

नई दिल्ली। मालवीय नगर इलाके में नाइजीरियन युवक की बेरहमी से की गई पिटाई के मामले में चार अन्य लोगों को और गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले भी एक शख्स को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस इस केस की जांच अब नये सिरे से कर रही है। नई गिरफ्तारी वायरल वीडियो की फुटेज के आधार पर की गई है।

सोमवार को खंभे से बांधकर पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था। जबकि घटना 24 सितंबर की बताई जाती है। आरोप था कि नाइजीरियन युवक सावत्री नगर स्थित एक घर में चोरी की नीयत से घुसा था। उसे रंगे हाथों पकड़ा गया था। 

इसे भी पढें: हरियाणा कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, रेप केस में FIR दर्ज

इसके बाद इलाके के लोग उस पर कहर बनकर बरपे। नाइजीरियन की इस कदर पिटाई की गई कि वीडियो देखने पर कोई भी विचलित हो सकता है। इस केस में उस समय नाइजीरियन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। 

सोमवार को शिकायतकर्ता को ही गिरफ्तार किया गया था। अन्य चार आरोपियों में संजय उर्फ मोंटू, कमलकांत, महावीर व मुकेश के नाम शामिल है। इस घटना के बाद नाइजीरियाई लोगों में रोष व्याप्त है। वे इंडिया की कानून व्यवस्था पर ही सवाल खड़े कर रहे हैं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
artical news ani congress will outdo 22 years of bjp s work in just six months rahul

-Tags:#ANI News#Hard News#Delhi Police#Nigirian Persons#Nigirian Youths

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo