Hari Bhoomi Logo
मंगलवार, मई 30, 2017  
Top

शराबी पतियों की अब खैर नहीं, इस नंबर 9212145796 पर दें सूचना

haribhoomi.com | UPDATED Feb 17 2017 10:04AM IST
गाजियाबाद. शराब पीकर पत्नियों के साथ मारपीट करने वाले पतियों को अब खैर नहीं है। शराबी पतियों को सबक सिखाने के लिए अब ऑल इंडिया वूमन क्राइम रिफोरम फाउंडेशन एवं शान्ति शिक्षा एवं नारी उत्थान समिति भी आगे आई है और एक संगठन का गठन किया गाय है, जो इस प्रकार के घटनाओं की काउंसलिंग करेगी। 
 
 
राजनगर आरडीसी में आयोजित प्रेसवार्ता में संवाददाताओं से वार्ता करते हुए संस्था की सचिव शारदा सिंह ने बताया कि महिलाओं का एक समूह तैयार किया गया है, जिसमें परिवारों के गृह कलह और हिंसा को समाप्त करने के लिए कठोर कदम उठाए जाएंगे। जो पति समय-समय पर महिलाओं पर हो रहे अत्याचार व शराब पीकर महिलाओं पर अनावश्यक रुप से हिंसा करते हैं, उनको बख्शा नहीं जाएगा। 
 
संगठन में रहते हुए सभी सदस्या उन महिलाओं को सहयोग करेंगी जो घरेलू हिंसा की शिकार है और शराबी पतियों से परेशान हैं। जो पति अपनी जिम्मेदारी को नहीं समझते, बल्कि महिलाओं की मेहनत की कमाई को भी मार पीटकर ठीन लेते हैं और शराब में उड़ा देते हैं। 
 
इसके लिए वह सभी महिलाओं जरूरत पड़ने पर मोबाइल नंबर 9212145796 पर फोन कर संस्था को अवगत करा सकती हैं। संस्था द्वारा इस तरह के परिवारों की काउंसलिंग कर उन घरों को बचाने की कोशिश करेगी। इसके बावजूद भी उत्पीड़न किया जाता है तब उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी। 
 
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo