Breaking News
Top

'भाजपा और आप ने मिलकर बढ़ाया मेट्रो का किराया, अब कर रहे ड्रामा'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 15 2017 1:59PM IST
'भाजपा और आप ने मिलकर बढ़ाया मेट्रो का किराया, अब कर रहे ड्रामा'

दिल्ली के कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं और मेट्रो यात्रियों के साथ मेट्रो बचाओ रथ में 'स्टॉप पोलिटिक्स, सेव मेट्रो' अभियान की शुरूआत की है। ये एक ही साल में दूसरी बार है जब मेट्रो के किराए बढ़ाए गए हैं। दूसरे चरण में किराए बढ़ाए जाने से यात्रियों में गुस्सा देखने को मिला है।

 
इसी बीच दिल्ली की आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। अजय माकन ने कहा कि केजरीवाल सरकार और भाजपा सरकार के विनाशकारी रवैये का कारण न सिर्फ तीसरे फेस में मेट्रो का काम पीछए चलना है बल्कि मेट्रो के चौथे चरण का सूर्य कब उगेगा इसका कोई अता-पता नहीं है।
 
 
अजय माकन ने दावा किया कि दिल्ली कांग्रेस द्वारा चलाए जा रहे 'मेरी मेट्रो मैं ही संवारू' अभियान को जनता का पूरी समर्थन मिला है। यह अभियान सुबह कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन से पीतमपुरा मेट्रो स्टेशन तक चला और शाम को इन्द्रलोक मेट्रो स्टेशन से शुरु करके प्रताप नगर, शास्त्री नगर और तीस हजारी से चलकर कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन तक ‘मेट्रो बचाओ रथ’अभियान का आखिरी पड़ाव रहा।
 
 
अजय माकन ने कहा कि दिल्ला की केजरीवाल सरकार और भाजपा की केंद्र सरकार मे मिलकर मेट्रो का किराया बढ़ाया है और अब ड्रामा कर रहे हैं। माकन ने कहा कि किराया बढ़ेतरी का फैसला लिए जाने के समय दोनों सरकारों के प्रतिनिधि बैठक में मौजूद थे।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ajay makan said bjp and aap has increased metro fares together

-Tags:#Delhi#Aam Aadmi Party#Bhartiya Janta Party#Ajay Maken
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo