Breaking News
Top

6 साल की मासूम का स्कूल में रेप, पिता ने भरे गले से कही ये बात

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 6 2017 1:00PM IST
6 साल की मासूम का स्कूल में रेप, पिता ने भरे गले से कही ये बात

दिल्ली के मालवीय नगर में संत निरंकारी स्कूल में एक बार फिर एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ स्कूल में रेप होने की घटना सामने आई है। यह दिखाता है कि रयान स्कूल में 7 साल के मासूम प्रद्युम्न की हत्या के बाद मचे बवाल से भी स्कूलों ने अपनी सुरक्षा व्यवस्था में कोई चौकसी नहीं बरती है।

 
रेप के बाद बच्ची का ये हाल है कि वो दोबारा कभी स्कूल नहीं जाना चाहती। बच्ची के पिता ने कहा कि वो कभी अपनी बेटी को अब उस स्कूल नहीं भेजेंगे। बच्ची के पिता ने कहा कि उनका शिक्षा प्रणाली से विश्वास उठ गया है। ये कहते हुए पिता का गला भर आया। उन्होंने कहा कि अब मैं अपनी बेटी और 3 साल के बेटे के लिए प्ले स्कूल की तलाश को लेकर भी डरे हुए हैं।
 
 
पिता ने कहा कि हमारे बच्चे स्कूल में सुरक्षित नहीं हैं। मैं डरा हुआ हूं और उम्मीद करता हूं कि यह घटना मेरी बच्ची के जीवन का दाग न बन जाए। बच्ची के पिता ने कहा कि मैं रोज की तरह सुबह 7 बजे बेटी को स्कूल छोड़कर काम पर गया था। 2.30 बजे मेरी पत्नी का फोन आया, लेकिन उसने मुझे पूरी बात नहीं बताई क्योंकि मैं मीटिंग में था। 
 
मीटिंग से निकलकर मैनें उसे कॉल किया तो उसने मुझे तुरंत स्कूल पहुंचने को कहा। पिता ने बताया कि मेरी बेटी रोते हुए घर आई। उसके पेट और प्राइवेट पार्ट्स में दर्द हो रहा था। उसने अपनी मां को पूरी बात बताई। बच्ची ने बताया कि उसने अपने साथ दुष्कर्म करने वाले को रोकने के लिए चिल्लाया और जब उसकी आवाज तेज हुई तो वो भाग निकला।
 
पिता ने कहा कि बच्ची ने इस बारे में टीचर को भी बताया लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया। पिता ने कहा कि बच्ची काफी डरी हुई है। स्कूल चेयरपर्सन कंचन कुमार का कहना है कि आरोपी और चार अन्य को 15 दिनों पहले ही नौकरी पर रखा गया था। उन्होंने पुलिस वेरिफिकेशन के लिए पेपर्स भी भेजे थे।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
6 year old girl raped in school

-Tags:#Malviya Nagar#Rape
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo