Breaking News
Top

सेक्स CD केस : देर रात पत्रकार विनोद वर्मा को रायपुर लाया गया

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 29 2017 9:15AM IST
सेक्स CD केस : देर रात पत्रकार विनोद वर्मा को रायपुर लाया गया

सेक्स सीडी के बदले ब्लैकमेलिंग के आरोप में गाजियाबाद से गिरफ्तार किए गए वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को पुलिस देर रात रायपुर लेकर पहुंची। उन्हें माना थाना में मीडिया और आम लोगों की भीड़ से बचाकर रखा गया।

विनोद वर्मा को सड़क के रास्ते भोपाल से रायपुर लाया गया। गाजियाबाद की कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड मिलने के बाद क्राइम ब्रांच बेहद गोपनीयता के साथ उन्हें लेकर निकली थी। रायपुर पहुंचने के बाद हंगामे की आशंका को देखते हुए शुक्रवार रात भोपाल में ही रुक गए और शनिवार सुबह भोपाल से निकलकर देर रात रायपुर पहुंचे।

यह भी पढ़ें- VIDEO: गोवा में एटीएम लूटने आए लुटेरे से गार्ड ने बहादुरी से किया मुकाबला

क्राइम ब्रांच की टीम ने यूपी और दिल्ली पुलिस की मदद से कथित सेक्स सीडी मामले में शुक्रवार तड़के विनोद वर्मा को उनके गाजियाबाद स्थित निवास से गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश कर ट्रांजिट रिमांड लिया गया।

उनकी गिरफ्तारी को लेकर इंदिरापुरम थाने में मीडिया के नामी चेहरों की भीड़ लग गई थी। देशभर में मीडिया जगत ने गिरफ्तारी को लेकर विरोध दर्ज कराया था। इसी वजह से क्राइम ब्रांच ने उन्हें रायपुर लाने के दौरान भी खासतौर पर सावधानी बरती।

ट्रेन या फ्लाइट से लाने पर हंगामे की आशंका को देखते हुए सड़क के रास्ते लाया गया। समय भी ऐसा चुना गया, जिससे देर रात टीम विनोद वर्मा को लेकर रायपुर पहुंचे।

कई राज से उठेगा पर्दा

विनोद वर्मा को रायपुर लाने के बाद रविवार को उनसे पूछताछ होगी। हालांकि अवकाश होने की वजह से उन्हें कोर्ट में पेश किए जाने को लेकर अब तक कुछ भी स्पष्ट नहीं हो सका।

माना जा रहा है कि विनोद वर्मा से पूछताछ में कथित सेक्स सीडी कांड की कई परतें खुलेंगी। सीडी के बनने से लेकर वायरल होने तक कई तथ्यों से पर्दा उठ सकता है। सीडी कांड के पीछे के चेहरे भी बेनकाब हो सकते हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
this is just tip of the iceberg says jour vinod verma as he is brought to raipur mana police station

-Tags:#Chhattisgarh#Sex CD Case#journalist Vinod Verma#Raipur
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo