Top

छत्तीसगढ़: देह व्यापार के शक में तीन महिलाओं की चोटी काटी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 22 2017 9:23PM IST
छत्तीसगढ़: देह व्यापार के शक में तीन महिलाओं की चोटी काटी

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में देह व्यापार के संदेह में लोगों ने तीन महिलाओं की चोटी काट दी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तारकेश्वर पटेल ने बताया कि जिले के बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र में लोगों ने तीन महिलाओं की जमकर पिटाई की है और उनकी चोटी काट दी है। 

पुलिस जब घटनास्थल पहुंची तब तक दोनों पक्ष के लोग वहां से भाग गए थे। पुलिस ने स्वत: मामले को संज्ञान में लेते हुए अपराध दर्ज कर लिया है।   

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: जानिए किन-किन को मिलेगा 7वें वेतन आयोग का लाभ, पढ़ें कैबिनेट के 6 फैसले

पटेल ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि जिला मुख्यालय से लगभग 15 किलोमीटर दूर गजरा बस्ती में मंगलवार की रात लोगों ने तीन महिलाओं को घेर लिया और उनकी पिटाई कर दी।

उन्होंने बताया कि बस्ती में अकेली रहने वाली एक वृद्धा के घर काफी दिनों से कुछ लोगों का आना जाना था। मोहल्ले के लोगों को वहां देह व्यापार होने का संदेह था। 

मंगलवार की रात करीब आठ बजे मोहल्ले की महिलाओं ने वृद्धा की अनुपस्थिति में उसके घर धावा बोला और वहां मौजूद एक युवती और दो महिलाओं की पिटाई कर दी। 

यह भी पढ़ें- VIDEO: सुखोई लड़ाकू विमान से पहली बार ब्रह्मोस का सफल परीक्षण

पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीनों की पिटाई करने के बाद मोहल्ले की महिलाओं ने तीनों महिलाओं के कपड़े फाड़ दिए और उनकी चोटी काट दी। इसी दौरान तीनों महिलाएं मौका देखकर वहां से भाग गई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तब पुलिस दल रवाना किया गया। लेकिन जब पुलिस दल घटनास्थल पर पहुंचा तब सभी वहां से चले गए थे। पटेल ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर लिया है तथा आरोपियों की तलाश की जा रही है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
korba womens shave in doubt of sex racket in chhattisgarh

-Tags:#Chhattisgarh#Korba#Sex Racket#Suspected Condition#Police
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo