Breaking News
Top

तीन दिन में तीसरी हत्या, होटल मालिक के घर में गार्ड ने महिला माली का गला काटा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 15 2018 2:36AM IST
तीन दिन में तीसरी हत्या, होटल मालिक के घर में गार्ड ने महिला माली का गला काटा

राजधानी के बेबीलान होटल के संचालक के वीआईपी रोड स्थित निवास पर महिला माली का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया। बुधवार दोपहर डेढ़ बजे सुरक्षा गार्ड महिला माली को मकान के पीछे स्थित गार्डन में ले गया और वहां उसकी गर्दन पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

गार्डन में महिला की लाश देखकर दूसरे सुरक्षा गार्ड नागेश राव ने तेलीबांधा पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस, क्राइम ब्रांच और फाॅरेंसिक टीम पहुंची और छानबीन की। हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को जब्त किया गया है। अाशंका है कि छेड़खानी का विरोध करने पर सुरक्षा गार्ड ने महिला की हत्या की है। राजधानी में तीन दिन में यह तीसरी हत्या है।

ये भी पढ़ें- शर्मनाक: रोहतक में छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या

पुलिस का कहना है, फुंडहर निवासी 30 वर्षीय सजनी निषाद की बिलासपुर के सारंगपुर निवासी साधेलाल दिवाकर ने हत्या की है। मौके पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद की गई है। उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। आरोपी को पकड़ने बिलासपुर एक टीम रवाना की गई है।

मृतका के गाल पर दांत के निशान मिले

फाॅरंसिक टीम के मुताबिक वीआईपी रोड स्थित मकान के गार्डन में एक किनारे पौधों की देखरेख करने का उपकरण और सामान रखा है। उससे सटकर ही महिला की लाश पड़ी थी। महिला के दोनो हाथ की चुड़ियां टूटी हैं। उसके दाहिने गाल पर दांत के निशान हैं। गार्डन में लगे कई पौधे भी टूटे हुए हैं।
 
इससे साफ है कि हत्या से पहले मृतका सजनी और आराेपी साधेलाल के बीच संघर्ष हुआ है। आशंका है कि दुष्कर्म या छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपी ने सजनी की हत्या कर दी।

दो साल से करती थी काम

बेबीलान होटल के मालिक जसबिंदर सिंह खनूजा उर्फ जस्सी के मकान में मृतका सजनी दो साल से माली का काम करती थी। आरोपी साधेलाल दिवाकर बीते 12 साल और नागेश राव 5 साल से सुरक्षा गार्ड का काम कर रहे हैं। बुधवार को मकान में दोनो सुरक्षा गार्ड और सजनी थे। गार्डन में पौधों को पानी देने के बाद सजनी बरामदे में बैठी थी और नागेश गेट के पास बने गार्डरूम में बैठा था। उसी समय आरोपी साधेलाल पौधों की निराई करने के बहाने से सजनी को मकान के पीछे ले गया।

शादी में गया है परिवार

पुलिस के मुताबिक जसबिंदर के रिश्तेदार के यहां शादी है। कुछ दिनों से वे परिजनों के साथ बाहर गए हुए हैं। मकान में सिर्फ माली और सुरक्षा गार्ड रहते थे। मृतका सजनी सुबह 10 बजे काम पर आती थी और शाम 5 बजे तक वापस चली जाती थी। उसके बाद दोनो गार्ड ही मकान में रहते थे। दो दिन पहले भी आरोपी ने मृतका के साथ छेड़खानी की थी। इस दौरान मृतका ने मालिक के लौटने पर शिकायत करने की बात कही थी।
 

तीसरी हत्या

नए रायपुर में रोड रेज के केस में एक बाइक सवार युवक की नृशंस हत्या के बाद राजेंद्रनगर में मंगलवार को सिद्धार्थ गोलछा नामक युवक को मेडिकल संचालक ने मार डाला। वीआईपी रोड में आज हुई हत्या तीसरी है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
guard at the hotel owners house ladys gardener throat cut in raipur

-Tags:#Killing#Babylion Hotel#Nagave Rao#Raipur Police#Jasbinder Singh Khanuja

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo