Breaking News
Top

सेक्स CD केस: सीडी में नाम घसीटे जाने पर बिफरी उर्मिला, कहा आत्महत्या कर लूंगी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 28 2017 11:48PM IST
सेक्स CD केस: सीडी में नाम घसीटे जाने पर बिफरी उर्मिला, कहा आत्महत्या कर लूंगी

शनिवार शाम को यह करीब-करीब स्पष्ट हो गया कि सीडी फर्जी है। लेकिन उससे पहले प्रदेश की कई महिलाओं के लिए अपमान का कारण सीडी से उपजी चर्चाएं बनी। सेक्स सीडी के खुलासे के बाद से ही इस बात को लेकर चर्चा थी कि आखिर इस सीडी में नजर आ रही महिला कौन है।

तीन-चार नाम लिए जाने लगे। इन नामों में एक नाम उर्मिला शर्मा का भी लिया गया। लोगों ने उनके फेसबुक प्रोफाइल से फोटो निकालकर वायरल भी कर दी। उनकी चरित्र हत्या करने के प्रयास किए गए।

यह भी पढ़ें- VIDEO: गोवा में एटीएम लूटने आए लुटेरे से गार्ड ने बहादुरी से किया मुकाबला

हरिभूमि ने उनसे बात की, तो उन्होंने इस मामले में बिफरते हुए कहा, मुझे तो इस झूठ ने कहीं का नहीं छोड़ा। मैं तो आत्महत्या करने की मानसिकता बना चुकी हूं। उन्होंने कहा कि मैं अगर आत्महत्या कर लूं, तो मेरे को बदनाम करने वालों को आप मीडिया वाले छोड़ना नहीं।

उर्मिला शर्मा से जब हरिभूमि ने शनिवार को बात की, तो उन्होंने करीब 15 मिनट बात की। उन्होंने अपना गुस्सा उजागर करने के साथ अपने आहत होने तक की पूरी बात बताई।

उन्होंने कहा, उन्हें आज ही इसकी जानकारी कुछ लोगों से हुई कि उनका नाम इस मामले में जोड़ा जा रहा है। सोशल मीडिया में जो कुछ चलाया जा रहा है, उसके स्क्रीन शाट्स मेरे पास आए हैं।

दो बड़े बेटों की मां हूं

आहत उर्मिला शर्मा ने कहा, मैं 20 साल से भाजपा में हूं। घिनौनी हरकत करते हुए मुझे बदनाम करने का काम किया जा रहा है। मेरा अपना पूरा घर परिवार है। मैं एक मेजर की बेटी हूं, मेरे दो बड़े-बड़े बेटे हैं। एक की शादी हो गई है, एक की होने वाली है।

ऐसी महिला का नाम अगर इस तरह की किसी सेक्स सीडी में उछाला जाता है, तो सोच सकते हैं उस महिला की स्थिति क्या होगी। उन्होंने साफ कहा कि मैं तो इतनी ज्यादा परेशान हो गई हूं कि मैं कभी भी किसी भी समय आत्महत्या कर सकती हूं।

मैं कदापि नहीं हूं

उन्होंने साफ कहा कि जानकारी होने के बाद मैंने सीडी देखी है। उसमें नजर आ रही महिला और मुझमें बहुत अंतर है। उन्होंने कहा, मेरे बाॅल कभी भी कंधे से नीचे नहीं गए। मैं गोरी-चिट्टी हूं, मेरा कद भी ज्यादा और वजन 93 किलो है।

जो महिला सीडी में नजर आ रही है, वह मुझसे बहुत अलग है। न जाने कैसी मानसिकता के लोग हैं, जो एक महिला को इस तरह बदनाम कर रहे हैं।

एफआईआर कराऊंगी

उन्होंने साफ कहा कि इस मामले में मेरे को बदनाम करने वालों के खिलाफ मैं एफआईआर कराऊंगी। उन्होंने कहा, अभी मैं शहर में नहीं हूं, लेकिन मैंने राजधानी रायपुर के पुलिस अधीक्षक से इस मामले में बात की है।

रायपुर आते ही मामला दर्ज कराऊंगी। श्रीमती शर्मा इस बात से आहत हैं कि उनका नाम उछाले जाने के बाद भी उनकी पार्टी अब तक सामने नहीं आई। उन्होंने कहा कि पार्टी के लोग भी एफआईआर करा सकते हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
chhattisgarh urmila name included in porn case

-Tags:#Chhattisgarh#Sex CD Case#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo