Top

छत्तीसगढ़: सीएम रमन सिंह के मंत्री को मोबाइल पर धमकी, शिक्षकों का धरना जारी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 28 2017 9:02AM IST
छत्तीसगढ़: सीएम रमन सिंह के मंत्री को मोबाइल पर धमकी, शिक्षकों का धरना जारी

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर प्रवास के दौरान कैबिनेट मंत्री अजय चंद्राकर को मोबाइल से कॉल कर शिक्षाकर्मी हड़ताड़ को लेकर गाली गलौज कर धमकी दी गई। उनके पीए ने घटना की रिपोर्ट धमतरी कोतवाली थाने में दर्ज कराई। धमतरी पुलिस से डायरी मिलने के बाद चकरभाठा पुलिस ने मोबाइल धारक को गिरफ्तार कर लिया है।

चकरभाठा पुलिस के अनुसार, 25 नवंबर को प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अजय चंद्राकर बिलासपुर आए हुए थे। कोटा क्षेत्र में दौरा करने के बाद वे शहर लौट रहे थे। उनके साथ गाड़ी में पीए प्रवीण शर्मा भी थे।

इसे भी पढ़ें- केरल के बाद अब झारखंड उठा लव जिहाद का मामला, विश्व हिन्दू संगठन ने दी धमकी

रात  साढ़े 8 बजे से 9 बजे के मध्य सकरी रामा सिटी के पास मंत्री श्री चंद्राकर के मोबाइल नम्बर- 9893633000 पर मोबाइल नम्बर 9826738847 से 5 - 6 बार काल करने शर्मा ने कॉल रिसीव किया। 

काल करने वाले मोबाइल धारक मंत्री श्री चंद्राकर भद्दी भद्दी काली दे रहा था। वह शिक्षाकर्मियों के संबंध में मंत्री से बात करने को कहा, तब उन्होने मोबाइल मंत्री को दे दी। वह मंत्री श्री चंद्राकर को भी भद्दी भद्दी गाली दे रहा था। 

कॉल काटने के बाद भी वह बार बार काल कर रहा था। शर्मा ने 26 नवंबर को धमतरी कोतवाली थाने में घटना की रिपोर्ट लिखाई। धमतरी कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट लिखने के बाद 27 नवंबर को डायरी चकरभाठा पुलिस को सौंप दी। चकरभाठा पुलिस ने डायरी मिलने के बाद श्री शर्मा की रिपोर्ट पर मोबाइल धारक 9826738847 के खिलाफ धारा 294, 507 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें- GES 2017: इन 5 वजहों से चर्चा में है ग्लोबल एंटरप्रेन्योर समिट

मचा हड़कंप, पकड़ा गया आरोपी

मंत्री को धमकी देने की खबर मिलते ही पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया। अधिकारी साइबर सेल में बैठकर उक्त माेबाइल का लोकेशन निकालने में जुट गए। लोकेशन के आधार पर धमकी देने वाले पलारी निवासी धुरन्दर को पकड़ लिया गया। खबर है कि उसको पकड़ने के बाद पुलिस ने उसकी जमकर खातिरदारी में लगी हुई है। बहरहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बचते रहे अधिकारी, नहीं उठाया फोन

देर रात तक पुलिस घटना को छिपाने में लगे रहे। उच्च अधिकारी से थानेदार तक काल रिसीन नहीं कर रहे थे। भारी मशक्कत के बाद एक अधिकारी ने काल रिसीव कर आरोपी को गिरफ्तार करने की पुष्टि की। वह भी वर्सन लगाने से इनकार कर दिया। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
chhattisgarh cabinet minister ajay chandrakar threatens mobile

-Tags:#Chhattisgarh#Cabinet Minister#Ajay Chandrakar Crime#CM Raman Singh
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo